1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. लिफ्ट देने के बहाने महिला से मुर्गी फॉर्म पर गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

लिफ्ट देने के बहाने महिला से मुर्गी फॉर्म पर गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से चारों को जिला कारागार भेज दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 19, 2021 22:36 IST
Woman gang raped, Woman Gangrape, Woman Gangrape Baghpat- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL बागपत में लिफ्ट देने के बहाने 4 युवकों द्वारा एक महिला को अगवा करके उसके साथ कथित रूप से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में स्थित बड़ौत से लिफ्ट देने के बहाने 4 युवकों द्वारा एक महिला को अगवा करके उसके साथ कथित रूप से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। बागपत के पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने गुरुवार को बताया कि थाना दोघट में एक पीड़िता द्वारा यह तहरीर दी गई थी कि उसके परिचितों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों ने कार से धक्का देकर उसे उतार दिया और धमकी दी कि इस घटना का किसी से जिक्र किया, तो जान से मार देंगे।

‘आरोपियों में से एक ग्राम प्रधान का बेटा’

जादौन ने बताया कि पीड़िता की इस सूचना पर थाना दोघट पुलिस ने दुष्कर्म, मारपीट और धमकी आदि की सुसंगत धाराओं में मामला पंजीकृत करके 4 आरोपियों आशु उर्फ भूरा, रितिक, सन्नी व शिवांक को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से चारों को जिला कारागार भेज दिया गया। थानाध्यक्ष रवि रतन सिंह ने बताया कि आरोपियों में से एक रितिक एक गांव की प्रधान का बेटा है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर बताया कि बिनौली थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने दोघट थाने में मामला दर्ज कराया।


‘पीड़िता सन्नी को पहले से जानती थी’
पुलिस ने बताया कि शिकायत में पीड़िता ने कहा कि 17 अगस्त को दोपहर 3 बजे वह बड़ौत शहर में किसी काम से गई थी। वह घर आने के लिए बस स्टैंड पर खड़ी थी और उसी दौरान वहां थाना रमाला क्षेत्र के एक ग्राम निवासी सन्नी, रितिक और शिवांक अपने साथी आशु उर्फ भूरा के साथ कार में आए। पुलिस ने शिकायत के हवाले से बताया कि पीड़िता सन्नी को पहले से ही जानती थी। पीड़िता के अनुसार सन्नी ने उससे उसके घर छोड़ देने के लिए कार में बैठने के लिए कहा, तो वह बैठ गई। पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने उसे उसके घर नहीं छोड़ा, बल्कि उसे अपने साथ दाहा गांव से आगे एक मुर्गी फॉर्म पर ले गए।

‘बदहवास हालत में अपने परिचित को बुलाया’
पीड़िता के अनुसार सन्नी और उसके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने पीड़िता के हवाले से बताया कि आरोपियों ने 18 अगस्त की सुबह 9:30 बजे बामनौली गांव के पास कृष्णा नदी से पहले कार से धक्का देकर उसे उतार दिया और धमकी दी कि इस घटना का किसी से जिक्र किया, तो जान से मार देंगे। पीड़िता के अनुसार उसके बाद आरोपी बड़ौत की ओर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया कि उसने बदहवास हालत में अपने परिचित को फोन कर बुलाया और थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

Click Mania
Modi Us Visit 2021