Friday, April 19, 2024
Advertisement

निकाह का वादा करके महिला से किया रेप, शिकायत दर्ज, आरोपी फरार

हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स द्वारा महिला से निकाह के बहाने बलात्कार की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 05, 2020 18:49 IST
Woman Rape, Woman Rape Gurugram, Woman Rape Nikah, Woman Rape- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स द्वारा महिला से निकाह के बहाने बलात्कार की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है।

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स द्वारा महिला से निकाह के बहाने बलात्कार की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  गुरुग्राम में एक 31 वर्षीय व्यक्ति ने निकाह करने के बहाने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि महिला की शादी किसी दूसरे शख्स से हो गई थी, लेकिन आरोपी ने वहां पहुंचकर अपने और महिला के संबंधों के बारे में उसके पति को बता दिया था। पुलिस ने गुरुवार को घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

‘पति को आकर सबकुछ बता दिया’

महिला की शिकायत के अनुसार, उसकी पहचान वाले आरोपी इजहार उल-हक ने निकाह करने का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन बाद में जब उसने उससे शादी करने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया। आरोप के मुताबिक, इजहार उल-हक ने महिला को गुरुग्राम के होटल में बुलाकर रेप की घटना को अंजाम दिया था। महिला ने पुलिस से कहा, ‘मेरी शादी नवंबर 2016 में दूसरे आदमी से हुई थी। मेरी शादी के 2 महीने बाद हक ने मेरे घर आकर मेरे पति को हमारे संबंधों के बारे में सब कुछ बता दिया जिसके बाद मुझे मेरे घर से बाहर निकाल दिया गया।’

‘गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी’
महिला ने आगे कहा, ‘बाद में हक ने मुझे शादी का प्रस्ताव दिया। 17 अगस्त को उसने मुझे गुरुग्राम के गुरुद्वारा रोड स्थित एक होटल में बुलाया और वहां उसने मुझसे दुष्कर्म किया। इस बारे में किसी को भी बताने पर उसने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।’ आरोपी के खिलाफ सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा कि फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement