Thursday, April 25, 2024
Advertisement

त्रिपुरा में 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना 24 अक्टूबर को उत्तरी त्रिपुरा जिले के कंचनपुर उपखंड के बरहलदी गांव में हुई लेकिन उसके रिश्तेदारों ने 29 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 31, 2020 18:08 IST
90-year-old woman 'gang-raped' in Tripura- India TV Hindi
Image Source : PTI 90-year-old woman 'gang-raped' in Tripura

अगरतला: त्रिपुरा में 90 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला के साथ उसके घर में दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना 24 अक्टूबर को उत्तरी त्रिपुरा जिले के कंचनपुर उपखंड के बरहलदी गांव में हुई लेकिन उसके रिश्तेदारों ने 29 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधीक्षक भानुपद चक्रवर्ती ने कहा कि महिला के साथ बलात्कार के दोनों आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए तलाश शुरु कर दी गई है। 

अधिकारी ने कहा, ‘‘एक आरोपी महिला को 'दादी' कहता था। वह महिला घर में अकेली रहती थी। घटना की रात आरोपी एक अन्य व्यक्ति के साथ घर में घुसा और बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार किया।” घटना के बाद महिला बीमार पड़ गई थी लेकिन उसने पुलिस को सूचना नहीं दी।

उन्होंने बताया कि जब उसके रिश्तेदारों को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पांच दिन बाद शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने कहा कि पुलिस उसे अस्पताल ले गई और उसका बयान भी दर्ज किया, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि महिला अब अपने घर पर है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement