Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सुशील को जेल में काला जठेड़ी गैंग से जान का खतरा! पेशी के लिए बख्तरबंद गाड़ी इस्तेमाल कर रही पुलिस

 काला जठेडी जो मलेशिया में बैठकर हिंदुस्तान में अपने राइट हैंड लारेंस बिश्नोई और अपने भांजे सोनू महाल की मदद से पूरे गैंग को ऑपरेट कर रहा है। लारेंस बिश्नोई राजस्थान का वही डॉन जिसने दो साल पहले बॉलीवुड एक्टर और सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की सुपारी संपत नेहरा को दी थी।

Atul Bhatia Written by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: May 26, 2021 14:17 IST
Wrestler Sushil life risk from kala Jethdi gang police सुशील को जेल में काला जठेड़ी गैंग से जान का ख- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशील को जेल में काला जठेड़ी गैंग से जान का खतरा! पेशी के लिए बख्तरबंद गाड़ी इस्तेमाल कर रही पुलिस

नई दिल्ली. सागर धनकड़ हत्याकांड के बाद पहलवान सुशील कुमार को न सिर्फ बाहर बल्कि सलाखों की भीतर भी जान का खतरा सताने लगा है। सागर धनकड़ की हत्या और सोनू महाल पर जानलेवा हमले के बाद संदीप उर्फ काला जठेड़ी, पहलवान सुशील कुमार का दुश्मन नंबर एक बन चुका है। यही वजह है कि गिरफ्तारी के बाद सुशील पहलवान को कोर्ट में पेशी के दौरान स्वात टीम की बख्तर बंद गाड़ी से एस्कोर्ट करके ले जाया गया था।

वहीं काला जठेडी जो मलेशिया में बैठकर हिंदुस्तान में अपने राइट हैंड लारेंस बिश्नोई और अपने भांजे सोनू महाल की मदद से पूरे गैंग को ऑपरेट कर रहा है। लारेंस बिश्नोई राजस्थान का वही डॉन जिसने दो साल पहले बॉलीवुड एक्टर और सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की सुपारी संपत नेहरा को दी थी। सुपारी लेने के बाद संपत नेहरा अपने गुर्गों के साथ मुंबई भी गया, सलमान खान की सिक्योरिटी की रेकी भी की लेकिन सलमान की सुरक्षा बेहद कड़ी होने के चलते वो अपने मंसूबों में कामयाब नही हो पाया।

इससे पहले कि संपत दोबारा सलमान को मारने की कोशिश करता, हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने उसे हैदराबाद से धर दबोचा था। अब यही संपत नेहरा और उसका आका लारेंस बिसनोई इस वक्त स्पेशल सेल की रिमांड पर है। इतना ही नहीं जांच के दौरान ये भी पता चला कि इनका सरगना काला जठेड़ी अब से कुछ महीनों पहले तक सुशील पहलवान का खासमखास था। तफ़्तीश में सामने आया है कि सुशील कुमार, लारेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के साथ मिलकर एक्सटोर्शन सेल चला रहा था।

सूत्रों के मुताबिक सुशील ही काला जठेड़ी को कई बिजनेसमैन के मोबाइल नंबर देकर एक्सटोर्शन कॉल करवाता था और फिर बीच में मांडवाली कर बिजनेस मैन और काला जठेड़ी के बीच समझौता करवा देता था। यही वजह है कि लारेंस बिश्नोई, संपत नेहरा को रिमांड पर लेकर न सिर्फ सुशील पहलवान की अपराधिक कुंडली खंगालने में पुलिस जुटी हुई है बल्कि काला जठेड़ी की हर हरकत पर भी स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की पैनी निगाह है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement