Thursday, May 02, 2024
Advertisement

77-year-old man slit in Delhi: दिल्ली में 77 वर्षीय बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, कमरे से नकदी भरा डिब्बा गायब

उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में 77 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके आवास पर गला रेतकर हत्या कर दिया गयी। मृतक का नाम रामकिशोर अग्रवाल है। घटना रविवार सुबह 6:40 बजे की है। 

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: May 01, 2022 18:42 IST
77-year-old man slit in Delhi- India TV Hindi
Image Source : PTI 77-year-old man slit in Delhi

Highlights

  • दिल्ली में 77 वर्षीय बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या
  • कमरे से नकदी भरा डिब्बा गायब
  • गार्ड ने सुबह घर से भागते दो लोगों को देखा

77-year-old man slit in Delhi: उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में 77 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके आवास पर गला रेतकर हत्या कर दिया गयी। मृतक का नाम रामकिशोर अग्रवाल है। घटना रविवार सुबह 6:40 बजे की है। कमरे से कुछ गत्ते के डिब्बे भी गायब मिले जिनमें नकदी थी। नकदी की सही मात्रा का अभी पता नहीं चल पाया है। सुरक्षा गार्ड ने दो व्यक्तियों को तड़के घर से भागने की कोशिश करते हुए देखा था।

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने मृतक की पहचान राम किशोर अग्रवाल के रूप में की है। हत्या के बारे में पुलिस को रविवार सुबह करीब 6.52 बजे एक पीसीआर कॉल मिली। पीड़िता के बेटे ने सुबह करीब 6.40 बजे अपने पिता को बिस्तर पर घायल अवस्था में पाए जाने के बाद इसके बारे में अधिकारियों को सूचित किया था। उसका गला रेत दिया गया था। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित को सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़िता के शरीर पर चाकू के चार निशान मिले हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इलाके के सुरक्षा गार्ड ने बताया कि उन्होंने सुबह दो अज्ञात लोगों को घर से भागते देखा। इस मामले में हत्या के प्रयास के अलावा हत्या व लूट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। साक्ष्य एकत्र करने और जांच शुरू करने के लिए एक अपराध दल को मौके पर बुलाया गया था। आरोपी को पकड़ने के लिए उत्तरी जिले में कई टीमों को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं इस हादसे के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement