Friday, May 03, 2024
Advertisement

'कभी तिहाड़ के नाम से बड़े-बड़े अपराधी खौफ खाते थे, अब सत्येंद जैन वहां से वसूली धंधा चला रहे'- BJP सांसद प्रवेश वर्मा

प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि सुकेश खुद ही सीबीआई की जांच की मांग कर रहा है और साथ ही अपनी बातों को प्रमाणित करने की भी बात कर रहा है। लेकिन आम आदमी पार्टी को जब कुछ नहीं मिला बोलने को तो कह रही है कि चुनाव के तहत बीजेपी यह झूठे आरोप लगा रही है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 07, 2022 21:29 IST
प्रवेश वर्मा और सत्येंद जैन- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रवेश वर्मा और सत्येंद जैन

भारतीय जनता पार्टी आम आदमी और उसके नेताओं को MCD चुनाव के समय बचने का कोई मौका नहीं दने चाहती। बीजेपी के नेता आम आदमी पार्टी को हर मोर्चे और मौके पर घेर रहे हैं। इस समय सुकेश चंद्रशेखर के द्वारा दिल्ली के उपराज्यपाल को लिखी गई चिट्ठियों के बहाने बीजेपी और बैठे-बिठाए एक मुद्दा हाथ लग गया। जिसको लेकर बीजेपी हर रोज आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं को निशाना बन रही है।

इसी क्रम में बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने आज सोमवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि, "एक समय था जब तिहाड़ जेल का नाम सुनकर अच्छे-अच्छे आरोपी डर जाते थे, लेकिन आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार के मंत्री भी उस जेल से नहीं डर रहे हैं। उलटा केजरीवाल के मंत्री सत्येन्द्र जैन ने तिहाड़ को वसूली का अड्डा बना डाला है और साथ ही वहां मसाज करवा रहे हैं। 

प्रवेश साहिब सिंह ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि, केजरीवाल भाजपा पर ऑपरेशन लोटस को लेकर कई आरोप लगा चुके हैं, लेकिन अभी तक ना ही कोई फोन नंबर बताते और ना ही कोई पता। सुकेश चंद्रशेखर ने सिर्फ फोन नंबर ही नहीं बल्कि कार नंबर और जगह की भी बात अपने पत्र में लिखी है। उन्होंने कहा कि सत्येन्द्र जैन एक ऐसे मंत्री हैं जिनके खिलाफ जांच वे लोग कर रहे हैं जो उनके द्वारा ही नियुक्त किए गए हैं। आज तिहाड़ जेल में जो कुछ भी हो रहा है, वह सब एक-दूसरे के सहयोग से क्योंकि तिहाड़ के मालिक ही तिहाड़ के अंदर बंद है।

प्रवेश साहिब सिंह ने मांग करते हुए कहा कि जब तक जेल मंत्री के ऊपर आरोप है और जांच चल रही है तब तक केजरीवाल उन्हें अपने पद से बर्खास्त करें और साथ ही सत्येन्द्र जैन को हरियाणा या उत्तर प्रदेश के किसी जेल में शिफ्ट किया जाए क्योंकि सत्येन्द्र जैन ने तिहाड़ को ही भ्रष्टाचार का अड्डा बना डाला है। उन्होंने कहा कि तिहाड़ भारत सरकार के अंदर नहीं बल्कि केजरीवाल सरकार के अधीन है। जेल का सुपरीटेंडेंट दिल्ली सरकार का अधिकारी होता है और इसलिए सत्येन्द्र जैन उनका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement