Friday, May 10, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस की हिरासत में राघव चड्ढा और संजय सिंह, CBI ऑफिस के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन

शनिवार के दिन अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने आबकारी नीति के तहत पूछताछ के लिए समन जारी किया था जिसके बाद दिल्ली सरकार द्वारा स्पेशल विधानसभा की सत्र बुलाई गई थी।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: April 16, 2023 16:24 IST
Aam Aadmi Party leaders including Raghav Chadha Sanjay Singh detained by Delhi Police for protesting- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली पुलिस की हिरासत में राघव चड्ढा और संजय सिंह

सीबीआई दफ्तर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सीबीआई पूछताछ कर रही है। इस बीच सीबीआई दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और संजय सिंह को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि शराब घोटाला मामले में सीबीआई द्वारा अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की जा रही है। इससे पहले शनिवार के दिन अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने आबकारी नीति के तहत पूछताछ के लिए समन जारी किया था जिसके बाद दिल्ली सरकार द्वारा स्पेशल विधानसभा की सत्र बुलाई गई थी। 

आप का विरोध प्रदर्शन

सीबीआई दफ्तर जाने से पहले सीएम केजरीवाल ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया है और कहा है कि  सीबीआई ने मुझे आज बुलाया है और मैं निश्चित तौर पर जाऊंगा। वे बहुत शक्तिशाली हैं, वे किसी को भी जेल भेज सकते हैं। अगर बीजेपी ने सीबीआई को मुझे गिरफ्तार करने का आदेश दिया है, तो निश्चित रूप से सीबीआई उनके निर्देशों का पालन करेगी। अरविंद केजरीवाल से शराब घोटाला मामले में पूछताछ के खिलाफ आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा सीबीआई दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

क्या बोले केजरीवाल

सीबीआई मुख्यालय औऱ आसपास के इलाके में धारा 144 लागू की गई है और हेडक्वार्टर की तरफ जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा दी है। इन जगहों पर पहचान पत्र के बाद ही प्रवेश मिलेगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था आप (भाजपा) कहते हैं कि मैं भ्रष्ट हूं। मैं आयकर विभाग में कमिश्नर था, चाहता तो करोड़ों कमा सकता था। अगर अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट हैं तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement