Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

AAP ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को लगाया झटका, सीएम केजरीवाल की मौजूदगी मे शामिल हुए कई बड़े नेता

AAP ने कांग्रेस में हलचल मचाई हुई है,दिल्ली और पंजाब जीतने के बाद आम आदमी पार्टी की नजर कांग्रेस शासित राज्य हिमाचल प्रदेश पर है। इसी कड़ी में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हिमाचल प्रदेश के 31 प्रमुख चेहरों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल के साथ हिमाचल प्रदेश के स्टेट इंचार्ज व दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन मौजूद रहे।

Praney Sharma Edited by: Praney Sharma @praneysharma
Updated on: March 25, 2022 18:11 IST
सीएम अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में शामिल हुए नेता - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सीएम अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में शामिल हुए नेता 

Highlights

  • हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को लगा झटका !
  • पार्टी के कई नेता AAP में हुए शामिल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश में लोग पुरानी और भ्रष्टाचार की राजनीति से तंग आ चुके हैं। लोगो को अब नए विकल्प की तालश है, नई पार्टी कि तलाश है जो इस देश को बेहतर भविष्य दे सके। उन्होने पार्टी में शामिल हुए सभी लोगो को आश्वस्त करते हुए कहा कि आप सभी लोग आज पार्टी में शामिल हुए हैं इसके लिए बहुत-बहुत बधाई, लेकिन अब ये आपकी भी ज़िम्मेदारी है कि हिमाचल प्रदेश में जीतने भी लोग, जो ईमानदार राजनीति का हिस्सा बनना चाहते हैं और बदलाव कि इस राजनीति से जुड़ना चाहते हैं, उनको पार्टी में शामिल करें ताकि हम एक बेहतर संगठन बनाएँ और चुनाव जीतकर एक बेहतर सरकार जनता को दें।

हिमाचल प्रदेश में चलेगी झाडू- केजरीवाल

इस मौके पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार मुक्त पार्टी है, ईमानदार लोगों की पार्टी है। उन्होने आगे कहा, "दिल्ली में 7 साल से हमारी सरकार है जो पूरे ईमानदारी और मेहनत से काम कर रही है। हमारे पास दिखाने के लिए हमारा काम है। पंजाब में जबसे हमारी सरकार बनी है तबसे वहाँ रोजाना बड़े फैसले लिए जा रहे हैं। इस काम की राजनीति से प्रभावित हो कर अब हिमाचल प्रदेश के लोग भी कह रहे हैं की उन्हे भी एक ईमानदार और भ्रष्टाचार मुक्त पार्टी चाहिए। हिमाचल प्रदेश के लोगो को हमसे काफी उम्मीद है और हम जनता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।" 

 

AAP में शामिल हुए कांग्रेस के कई नेता

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए नेता हैं - मंडी जिला के कांग्रेस कमेटी महासचिव कुलदीप शर्मा, हमीदपुर लोकसभा से वन अधिकार एवं ग्रामीण विकास संगठन के प्रदेश अध्यक्ष विशाल दीप और धर्मपुर विधान सभा में 2 बार जीत कर आने वाले पंचायत प्रधान सुरेन्द्र बंधु भी शामिल रहे। इसके अलावा ग्रामीण कामगार व मनरेगा कार्यकर्ता संगठन के अध्यक्ष संत राम, सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र से ज़िला परिषद मेंबर मुनीश शर्मा, काँग्रेस पार्टी के ज़िला परिषद मेंबर एवं पूर्व पंचायत प्रधान निर्मल पांडे, लाहौल स्पीति एकता मंच के चेयरमैन सुदर्शन जसपा और हिमाचल नीति अभियान के स्टेट सेक्रेटरी रह चुके संदीप मिनहंस ने पार्टी का दामन थामा है

मंडी से होगी चुनावी अभियान की शुरुआत

हिमाचल प्रदेश में आप प्रभारी सत्येंद्र जैन ने कहा कि पूरे हिमाचल प्रदेश से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और लोग बदलाव के लिए मतदान करने के लिए तैयार हैं। 6 तारीख़ को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हिमाचल के मंडी ज़िले में चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। हम हिमाचल प्रदेश के एक-एक जनता तक अपना पैगाम पहुंचाएंगे कि आम आदमी पार्टी एक नए विकल्प के तौर पर उभर रही है, इसीलिए अब काँग्रेस और भाजपा पर निर्भर रहने कि ज़रूरत नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement