Thursday, May 16, 2024
Advertisement

होटल में पति ने CRPF की हेड कांस्टेबल का काट दिया हाथ, महिला को होश आया तो...

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां स्थित एक होटल में सीआरपीएफ की महिला हेड कांस्टेबल की उसके पति ने हथेली काट दी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 26, 2023 22:20 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके के एक होटल में खौफनाक वारदात हुई। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की एक हेड कांस्टेबल का उसके पति ने आपसी झगड़े के बाद हाथ काट दिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, यह दंपति उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है। उन्होंने शुक्रवार को दोपहर करीब 3:00 बजे होटल में चेक इन किया था।

विभागीय परीक्षा देने के लिए रुकी थी महिला

महिला सीआरपीएफ की विभागीय परीक्षा देने के लिए शहर में थी। पुलिस के मुताबिक, ऐसा संदेह है कि आरोपी ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी को कुछ खिलाया होगा, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और बाद में उसने शुक्रवार शाम उसका हाथ काट दिया। जब महिला को होश आया, तो उसने होटल स्टाफ को बुलाया, जिसने बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी। 

बेहोशी की हालत में है महिला 
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "हम पीड़िता की ओर से दी गई जानकारी की जांच कर रहे हैं। महिला अर्धबेहोशी की हालत में है और उसे बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह फिलहाल हमें मामले के बारे में अधिक जानकारी देने की स्थिति में नहीं है।" पुलिस अधिकारी ने कहा, "हालांकि, हम आरोपी पति का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, जो फरार है। इस घटना के संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement