Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दिल्ली के विकासपुरी इलाके में अफगान शरणार्थी की गोली मारकर हत्या, 28 साल पहले भारत आया था शख्स

दिल्ली के विकासपुरी इलाके में सोमवार शाम अफगान शरणार्थी और गुरुद्वारे के प्रधान की उन्हीं के घर के बाहर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 24, 2020 13:01 IST
दिल्ली के विकासपुरी इलाके में अफगान शरणार्थी की गोली मारकर हत्या- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली के विकासपुरी इलाके में अफगान शरणार्थी की गोली मारकर हत्या

नयी दिल्ली: दिल्ली के विकासपुरी इलाके में सोमवार शाम अफगान शरणार्थी और गुरुद्वारे के प्रधान की उन्हीं के घर के बाहर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान आत्मा सिंह के तौर पर हुई जो  28 साल पहले अफगानिस्तान से यहां आए थे और प्रॉपर्टी का काम करते थे। पुलिस के मुताबिक शाम करीब साढ़े पांच बजे के आसपास उन्हें जानकारी मिली थी कि एक शख्स गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो मृतक की पहचान सरदार आत्म सिंह के रूप में हुई। आत्म सिंह गुरुद्वारा हरगोविंद सिंह साहिब आनंदपुर धाम कॉलोनी कराला के प्रधान थे। पुलिस ने जब परिवार से बात की तो पता चला कि सोमवार शाम जब आत्म सिंह जब अपने घर के बाहर गाड़ी से उतर रहे थे तभी बाइक पर सवार दो लोगों ने उन्हें गोली मार दी। घायल अवस्था में उन्हें नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस हत्या और आर्म्स एक्ट के केस दर्ज कर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक आत्म सिंह कराला के आनंदपुर धाम में सेवा देते थे। बाइक सवार दो युवकों ने आत्म सिंह को उस वक्त गोली मारी जब वे अपनी काले रंग की सैट्रो कार से उतर रहे थे। उन्हें आउटर रिंग रोड के सहगल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement