Friday, May 10, 2024
Advertisement

Grenade recovered in Delhi: दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके से मिला जंग लगा पुराना ग्रनेड, मौके पर बम स्क्वॉड

सोमवार शाम दिल्ली पुलिस को दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में एक अज्ञात बैग मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस और बम निरोधक दस्ता तुरंत मौके पर पहुंच गया। मौके पर पहुंचकर जब पुलिस पहुंची तो एक पुराना और जंग लगा ग्रेनेड बरामद हुआ। 

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: April 25, 2022 21:36 IST
Rusted grenade recovered from Delhi's Mohammadpur area.- India TV Hindi
Image Source : ANI Rusted grenade recovered from Delhi's Mohammadpur area.

Highlights

  • मोहम्मदपुर इलाके में अज्ञात बैग में ग्रेनेड
  • स्थानीय पुलिस और बम स्क्वॉड मौके पर
  • छानबीन में पुराना,जंग लगा ग्रेनेड बरामद

नई दिल्ली। सोमवार शाम दिल्ली पुलिस को दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में एक अज्ञात बैग मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस और बम निरोधक दस्ता तुरंत मौके पर पहुंच गया। मौके पर पहुंचकर जब पुलिस पहुंची तो एक पुराना और जंग लगा ग्रेनेड बरामद हुआ। 

साउथ वेस्ट दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि एक पुरानी, क्षत-विक्षत, जव्लंत वस्तु होने की आशंका को देखते हुए, इलाके को घेर लिया गया है और आवश्यक एहतियाती उपाय किए जा रहे हैं। मोहम्मदपुर इलाके में मिले एक संदिग्ध बैग से पुराना और जंग लगा ग्रनेड बरामद हुआ है। पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद हैं और पूरे इलाके की तलाशी ली जा रही है।

आरके पुरम में ‘जंग लगी गेंद’ के ग्रेनेड होने के संदेह से दहशत-

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के आरके पुरम में ‘ग्रेनेड जैसी’ चीज देखे जाने की सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने सोमवार को बम निरोधक प्रोटोकॉल शुरू किया। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें शुरू में उक्त वस्तु के ‘ग्रेनेड’ होने का संदेह था, लेकिन प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि यह ‘जंग लगी गेंद’ है। 

अधिकारी ने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया। उन्होंने कहा, ‘‘शुरुआती जांच के दौरान हमें पता चला कि वस्तु जंग लगी गेंद है। हालांकि, हम अपनी नियमित ड्रिल कर रहे हैं और पूरी सावधानी बरत रहे हैं।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement