Saturday, June 01, 2024
Advertisement

स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का आरोप, लखनऊ पहुंचे लेकिन गाड़ी में बैठे रहे अरविंद केजरीवाल के पीए विभव

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गुरुवार को समाजवादी पार्टी के कार्यालय पहुंचे। यहां केजरीवाल, अखिलेश यादव और संजय सिंह ने संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कार में ही बैठे रहे। बता दें कि स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में विभव आरोपी हैं।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Avinash Rai Updated on: May 16, 2024 13:16 IST
Arvind Kejriwal PA Vibhav misbehaved with Swati Maliwal reached Lucknow but remained sitting in the - India TV Hindi
Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल और स्वाति मालीवाल

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास पर बदसलूकी की गई। यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस बाबत जहां भाजपा लगातार अरविंद केजरीवाल और इंडी गठबंधन के घटक दलों पर निशाना साध रही है। वहीं दूसरी तरफ गुरुवार को सीएम अरविंद केजरीवाल, सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान अरविंद केजरीवाल के साथ उनके पीए विभव भी समाजवादी पार्टी के कार्यालय पहुंचे। इस दौरान विभव गाड़ी में ही बैठे रहे और पूरे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वो गाड़ी से बाहर नहीं निकले। इस दौरान मीडिया के लोगों द्वारा लगातार विभव से सवाल-जवाब किए जा रहे थे, हालांकि विभव की तरफ से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई। 

अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस

बता दें कि स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का आरोप अरविंद केजरीवाल के पीए पर ही लगा हुआ है। सपा कार्यालय के अंदर इस दौरान अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी को बड़ी हार मिलने वाली है। भाजपाई किसी के सगे नहीं होते हैं। ये झूठे मुकदमें लगाने वालों का गैंग है। उन्होंने कहा कि भाजपा 400 पार का नारा दे रही है। चार चरणों की वोटिंग के बाद यह समझ आया कि 543 में से 400 के बाद बची हुई 143 सीटों को भाजपा देख रही है। क्योंकि 400 पर सीटें 143 ही बनती हैं। देश की 140 करोड़ जनता इस बार इन्हें 140 सीटों के लिए तरसा देगी। 

पीएम मोदी से संजय सिंह ने मांगा जवाब

वहीं अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान कहा कि नरेंद्र मोदी अपने लिए नहीं बल्कि अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं। अगर ये जीत गए तो योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री के पद से हटा देंगे। ये चुनाव जीत गए तो एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि 4 जून को देश में इंडी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। वहीं संजय सिंह ने स्वाति मालीवाल पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि मणिपुर में जो हुआ उसे देखकर पूरा देश दर्द में था। लेकिन पीएम मोदी चुप थे। वो प्रज्जवल रेवन्ना के लिए वोट मांग रहे थे। जब डीसीडब्ल्यू की प्रमुख स्वाति मालीवाल को पुलिस ने पीटा तो इन मुद्दों पर मोदी चुप रहे। भाजपा और पीएम मोदी को मेरे द्वारा बताए गए सभी मुद्दों पर जवाब देना चाहिए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement