Friday, March 29, 2024
Advertisement

अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में घटाए गए कमांडो? सीएम हाउस के सूत्रों का दावा

सीएम हॉउस सूत्र के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सिक्योरिटी से 4 कमांडो को हटाया लिया गया है।

Bhaskar Mishra Reported by: Bhaskar Mishra @mishrabhasker
Updated on: February 25, 2021 21:06 IST
अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में घटाए गए कमांडो? सीएम हाउस के सूत्रों का दावा- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में घटाए गए कमांडो? सीएम हाउस के सूत्रों का दावा

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सिक्योरिची को लेकर बड़ी खबर आ रही है। सीएम हॉउस सूत्र के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सिक्योरिटी से 4 कमांडो को हटाया लिया गया है। पहले 6 कमांडो मिले हुए थे, लेकिन 2 दिन पहले 4 कमांडो को हटा लिया गया है। बता दें कि, अरविंद केजरीवाल को Z+ सिक्योरिटी मिली हुई है।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में कोई कटौती नहीं की गई है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री जेड प्लस सिक्योरिटी के प्रोटेक्टी है और उनकी सुरक्षा नहीं घटाई गई है।

दिल्ली पुलिस PRO ने बताया कि दिल्लीCM को पुलिस द्वारा z+ सिक्योरिटी दी गई है। उनको दिया गया सिक्योरिटी कवर अपरिवर्तित है, उनको दिए गए सुरक्षाकर्मियों की संख्या में कोई कमी नहीं की गई है। 4 पुलिसकर्मियों के स्थान पर 4 अन्य पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। जिसमें हर समय दिल्ली पुलिस के 12 कमांडो उनकी सुरक्षा में तैनात रहते हैं। यह सुरक्षा फरवरी 2015 में मुख्यमंत्री बनने के बाद से उन्हें मिली हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement