Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'बीजेपी वालों! चुनाव में हार का इतना डर', पीए के घर ईडी की छापेमारी पर बोले मनीष सिसोदिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने पीए के घर ईडी की छापेमारी के बाद एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने पीए के घर ईडी की छापेमारी की बात कही। साथ ही कहा कि बीजेपी को हार का डर सता रहा है, इसलिए ईडी की छापेमारी कराई जा रही है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 05, 2022 17:17 IST
Manish Sisodia- India TV Hindi
Image Source : FILE Manish Sisodia

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय की रेड पड़ी है। ईडी ने उनके घर छापेमारी करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इस पर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया। ट्विटर पर लिखे गए संदेश में उन्होंने उनके पीए के घर छापेमारी की बात कही। 

पीए के घर ईडी ने मारा छापा, पर कुछ नहीं मिला: मनीष सिसोदिया 

सिसोदिया ने ट्विटर पर बताया कि 'आज मेरे पीए के घर ईडी ने छापेमारी की, लेकिन वहां उन्हें कुछ नहीं मिला। फिर भी मेरे पीए को गिरफ्तार कर लिया'। उधर, ईडी ने बताया कि आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पीए को हिरासत में लेकर बयान दर्ज किए गए हैं।

सिसोदिया ने ट्विटर पर क्या लिखा?

मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर लिखा, 'इन्होंने झूठी एफआईआर कर मेरे घर रेड करवाई, बैंक लॉकर तलाश लिए, मेरे गांव में जांच कर ली लेकिन मेरे खिलाफ कहीं कुछ नहीं मिला। आज इन्होंने मेरे पीए के घर पर ईडी की रेड कराई वहां भी कुछ नहीं मिला तो अब उसको गिरफ्तार कर के ले गए हैं। भाजपा वालो! चुनाव में हार का इतना डर।

मनीष सिसोदिया से घंटों हुई थी पूछताछ

गौरतलब है कि हाल के समय में मनीष सिसोदिया को भी ईडी ने आबकारी नीति के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। तब उन्होंने केंद्र की सरकार पर राजनीतिक हमले किए। इसके बाद पूछताछ के दिन रैली निकाली थी। रैली निकालने के दौरान बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के उनके समर्थक ईडी के दफ्तर के बाहर जुट गए थे। तब हालात ये हो गए थे कि पुलिसबल लगाना पड़ा था। इसके बाद मनीष सिसोदिया से कई घंटों तक पूछताछ की थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement