Monday, April 29, 2024
Advertisement

'मनगढ़ंत ऑडियो क्लिपिंग जारी कर रही भाजपा', संबित पात्रा के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करेगी 'आप'

आम आदमी पार्टी ने कहा कि MCD चुनाव में करारी हार दिखाई देने के बाद भाजपा ने एमसीडी में अपने भ्रष्टाचार और कुशासन से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए गंदी राजनीति का सहारा लिया है।

Reported By : IANS Edited By : Akash Mishra Published on: November 19, 2022 7:54 IST
आम आदमी पार्टी नेता मुकेश गोयल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER आम आदमी पार्टी नेता मुकेश गोयल

Delhi: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (AAP) नेता मुकेश गोयल पर दिल्ली नगर निगम (MCD) के एक जूनियर इंजीनियर से पार्टी नेताओं को गिफ्ट देने के लिए पैसे मांगने का आरोप लगाया। आम आदमी पार्टी ने कहा कि MCD चुनाव में करारी हार दिखाई देने के बाद भाजपा ने एमसीडी में अपने भ्रष्टाचार और कुशासन से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए गंदी राजनीति का सहारा लिया है। 

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक मीडिया ब्रीफिंग में एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मुकेश गोयल ने एक जूनियर इंजीनियर से 1 करोड़ रुपये की मांग की। वह यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि दिवाली आ रही है और उन्हें 100-150 बड़े नेताओं को उपहार देना है। वह अधिकारी से कहते हैं कि उसे कम से कम 1 करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा।

किसी भी जांच के लिए तैयार- 'आप'

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए आम आदमी पार्टी के मुकेश गोयल ने कहा कि वह पात्रा के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ फर्जी ऑडियो और छेड़छाड़ वाले वीडियो प्रसारित करने के लिए मानहानि का मामला दर्ज कराऊंगा।

'आप' नेता ने कहा कि वह देश में किसी भी जांच एजेंसी की जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने एक ऑडियो जारी किया है जो पूरी तरह से मनगढ़ंत है और वीडियो क्लिपिंग भी एडिटेड है और अलग-अलग बातचीत से है जिसे एक साथ एडिट किया गया है। 

ध्यान हटाने के लिए बीजेपी कर रही ऐसे काम

आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि बीजेपी ने पिछले 15 सालों से MCD को कंट्रोल किया है और इस अवधि के दौरान वह कई घोटालों और करप्शन के उदाहरणों में शामिल रही है। अब जबकि MCD चुनाव में बस कुछ ही दिन बचे हैं, वह(भाजपा) एमसीडी के कुप्रबंधन से ध्यान हटाने के लिए इस तरह की मनगढ़ंत ऑडियो क्लिपिंग जारी कर रही है। बता दें कि दिल्ली नगर नगम के चुनाव 4 दिसंबर को होने हैं, और वोटों की गिनती सात दिसंबर को होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement