1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. चांदनीचौक में हनुमान मंदिर तोड़ा जाना केजरीवाल सरकार की साजिश: भाजपा

चांदनीचौक में हनुमान मंदिर तोड़ा जाना केजरीवाल सरकार की साजिश: भाजपा

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, "मुख्यमंत्री केजरीवाल एक तरफ कहते हैं कि वो हनुमान जी के भक्त हैं और दूसरी तरफ मुख्यमंत्री जी ने कई बार लोगों की प्रार्थना के बाद भी मंदिर को टूटने से नहीं रोका।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 04, 2021 15:10 IST
- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV  मंदिर तोड़े जाने को लेकर सोमवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर विधुड़ी ने एक प्रेस वार्ता की और दिल्ली सरकार के ऊपर आरोप लगाया

नई दिल्ली। दिल्ली के चांदनीचौक में हनुमान मंदिर को तोड़े जाने को भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल सरकार की साजिश बताया है। भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि जहां पर मंदिर था वहां पर पार्टी उसका फिर से निर्माण कराएगी। मंदिर तोड़े जाने को लेकर सोमवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर विधुड़ी ने एक प्रेस वार्ता की और दिल्ली सरकार के ऊपर आरोप लगाया। 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, "मुख्यमंत्री केजरीवाल एक तरफ कहते हैं कि वो हनुमान जी के भक्त हैं और दूसरी तरफ मुख्यमंत्री जी ने कई बार लोगों की प्रार्थना के बाद भी मंदिर को टूटने से नहीं रोका।"

रामवीर विधुड़ी ने कहा, "इस मंदिर (हनुमान मंदिर) को एक साजिश के तहत तोड़ा गया है, दिल्ली उच्च न्यायालय ने जब दिल्ली सरकार से मंदिर के बारे पूछा कि दिल्ली सरकार क्या कार्रवाई कर रही है, तो दिल्ली सरकार का कहना था कि मंदिर नगर निगम की जमीन पर बना हुआ है और कोर्ड जो भी निर्देश देना चाहता है वह नगर निगम को दे, जो धार्मिक कमेटी बनी हुई है वह कह सकती थी कि मंदिर को तोड़ने से हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी और कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है, लेकिन कोई स्टैंड दिल्ली सरकार ने मंदिर को बचाने के लिए नहीं लिया"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। चांदनीचौक में हनुमान मंदिर तोड़ा जाना केजरीवाल सरकार की साजिश: भाजपा News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X