1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. किसानों के समर्थन में टीकरी बॉर्डर पहुंचे कांग्रेस नेता, 5 मिनट नारे लगाए और वापस चले गए

किसानों के समर्थन में टीकरी बॉर्डर पहुंचे कांग्रेस नेता, 5 मिनट नारे लगाए और वापस चले गए

आज टीकरी गांव में हंगामा हुआ है। यहां कांग्रेस नेताओं ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए किसानों के समर्थन में पंचायत बुलाई थी लेकिन किसानों ने इन नेताओं के ख़िलाफ़ ही मोर्चा खोल दिया।

Bhaskar Mishra Bhaskar Mishra @mishrabhasker
Published on: January 30, 2021 12:56 IST
किसानों के समर्थन...- India TV Hindi
Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) किसानों के समर्थन में टीकरी बॉर्डर पहुंचे कांग्रेस नेता, 5 मिनट नारे लगाए और वापस चले गए

नई दिल्ली: 26 जनवरी को गणतंत्र और तिरंगे के अपमान के बाद दिल्ली बॉर्डर्स पर जो असर दिख रहा है वो पुलिस के लिए बड़ा चैलेंज बन गया है। कल सिंघु और टीकरी बॉर्डर पर ज़बरदस्त तनाव का माहौल हो गया था इसी को देखते हुए आज दोनों बॉर्डर्स पर कड़ी सुरक्षा हो गई है। सिंघु और टीकरी बॉर्डर पर मोबाइल इंटरनेट सेवा भी फिलहाल रोक दी गई है। थोड़ी देर पहले टीकरी गांव में हंगामा भी हुआ है। यहां कांग्रेस नेताओं ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए किसानों के समर्थन में पंचायत बुलाई थी लेकिन किसानों ने इन नेताओं के ख़िलाफ़ ही मोर्चा खोल दिया। जिसके बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा। आपको बता दें कि आज किसान सद्भावन दिवस पर भूख हड़ताल भी कर रहे हैं। थोड़ी देर में अभय चौटाला गाज़ीपुर बॉर्डर पहुंचने वाले हैं।

टीकरी गांव में किसानों के समर्थन में एक महापंचायत बुलाई गई जिसमें 150 लोग थे, वहां कांग्रेस के नेता डॉ. नरेश कुमार पहुंचे थे। पहले वहां पर गांव वालों ने ही उनका विरोध किया। टीकरी गांव में जब कांग्रेस नेताओं का विरोध हुआ तो कांग्रेस के लोग टीकरी बॉर्डर पर पहुंच गए और किसान आंदोलन के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। कुछ देर उन्होंने नारेबाजी की और पुलिस द्वारा कानून व्यवस्था का हवाला देने के बाद सभी लोग चुपचाप वहां से चले गए।

कल भी टीकरी में स्थानीय लोगों ने किसान आंदोलन का विरोध किया था ऐसे ही हालात सिंघु बॉर्डर पर भी बने थे जहां कल आंदोलनकारी किसानों और स्थानीय लोगों की झड़प के बाद तनाव की स्थिति हो गई थी। आज वहां कड़ा पहरा है और सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस मार्च कर रही है। आज अमन कायम रहे इसके लिए इंतज़ाम बेहद पुख्ता हैं।

Click Mania
bigg boss 15