Thursday, April 18, 2024
Advertisement

दिल्ली: बढ़ते ही जा रहे हैं कोरोना के मरीज, कुल मामले 21 हजार के करीब, अबतक 523 की मौत

दिल्ली शहर में सोमवार को इस बीमारी ने 12 लोगों की जान ली, जबकि 268 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 01, 2020 20:13 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : AP Representational image

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार को करोना वायरस के 990 नए मरीज सामने आए, जिसके बाद कुल मामलों की संख्या बढ़कर 20,834 हो गई। इन मामलों में से 523 लोगों की मौत हो चुकी है, 8746 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि अभी एक्टिव मामलों की 11565 संख्या है। दिल्ली शहर में सोमवार को इस बीमारी ने 12 लोगों की जान ली, जबकि 268 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया।

दिल्ली नगर निगम के जूनियर इंजीनियर की कोविड-19 से मौत: अधिकारी

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में तैनात एक जूनियर इंजीनियर की सोमवार को कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि बीते 30 मई को उसमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी। अधिकारी ने कहा, “दुर्भाग्यवश एनडीएमसी के हमारे एक जूनियर इंजीनियर की आज कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई। वह एनडीएमसी मुख्यालय के सिविक सेंटर में पदस्थापित था।” जूनियर इंजीनियर को 18 मई को बुखार आया और वह तब से छुट्टी पर था। अधिकारियों ने कहा कि उसे 20 मई को लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

With input from Bhasha

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement