Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

दिल्ली: अक्षरधाम मंदिर के पास बिना परमिशन ड्रोन उड़ा रही थी बांग्लादेश की महिला, मामला दर्ज

बिना परमिशन अक्षरधाम मंदिर के पास ड्रोन उड़ाने वाली महिला बांग्लादेश की रहने वाली है। उसका नाम मोमो मुस्तफा है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Rituraj Tripathi Published on: June 26, 2023 22:51 IST
Delhi Police - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर के पास बिना परमिशन ड्रोन उड़ाने वाली की पहचान हो गई है। महिला का नाम मोमो मुस्तफा है और वह बांग्लादेश के ढाका की निवासी है। उसकी उम्र 33 साल है और वह एक फोटोग्राफर है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि मंदिर के पास ड्रोन उड़ रहा है। जिसके बाद मंडावली की एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची। यहां मोमो मुस्तफा को एक ड्रोन के साथ पाया गया। महिला ने अनुमति के बिना ड्रोन जोन क्षेत्र में ड्रोन उड़ाया और आईपीसी की धारा 188 का उल्लंघन किया, इसलिए उसके खिलाफ थाना-मंडावली में आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

महिला ने बीबीसी किया हुआ है और अब बांग्लादेश में फोटोग्राफी का व्यापार करती है। मई 2023 में उसे छह महीने के लिए पर्यटक वीजा मिला था। वह 25 जून को भारत आई थी और 5 जुलाई को वापस जाएगी।

ये भी पढ़ें: 

मणिपुर हिंसा पर सीएम एन बीरेन सिंह का बयान सामने आया, गृह मंत्री अमित शाह को लेकर कही ये बात

यूपी: नाती के सड़े हुए शव को कीड़े खा रहे थे, फिर भी नानी 10 दिनों तक उसके पास बनी रही, पुलिस भी रह गई दंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement