Friday, April 19, 2024
Advertisement

27-28 जनवरी को प्रदेश बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक, लिए जाएंगे कई बड़े फैसले, ये बड़े केंद्रीय नेता होंगे शामिल

इस कार्यकारिणी बैठक का पहला सत्र 27 जनवरी की शाम को प्रदेश कार्यालय में होगा जिसमें वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश पदाधिकारी भाग लेंगे। 28 जनवरी की बैठक डॉ अंबेडकर भवन के सभागार में होगी।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 21, 2023 20:43 IST
 बीजेपी- India TV Hindi
Image Source : FILE बीजेपी

दिल्ली में नगर निगम में बहुमत न मिलने के बाद प्रदेश बीजेपी यूनिट की बड़ी बैठक होने वाली है। दिल्ली भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक 27 और 28 जनवरी को होने जा रही है। बैठक को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल भी संबोधित करेंगे। प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक की जानकारी देते हुए दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता हरीश खुराना ने बताया कि दिल्ली भाजपा की कार्यकारिणी की बैठक 27 एवं 28 जनवरी को नई दिल्ली में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा की अध्यक्षता में होगी।

बैठक में एक महत्वपूर्ण राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित होगा

इस कार्यकारिणी बैठक का पहला सत्र 27 जनवरी की शाम को प्रदेश कार्यालय में होगा जिसमें वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश पदाधिकारी भाग लेंगे। 28 जनवरी की बैठक डॉ अंबेडकर भवन के सभागार में होगी। इस बैठक में तीन सत्र होंगे और साथ ही एक महत्वपूर्ण राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित होगा। 28 जनवरी को होने वाली बैठक के उद्घाटन सत्र को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर संबोधित करेंगे और बैठक के समापन सत्र को राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल संबोधित करेंगे।

कुलजीत सिंह चहल को दी गई है कार्यकारिणी प्रमुख की जिम्मेदारी 

27 जनवरी की शाम को बैठक में शामिल होने वाले प्रतिनिधियों के लिए पुरानी दिल्ली के भोजन की व्यवस्था होगी तो वहीं 28 जनवरी को दोपहर के भोज में दक्षिण भारतीय व्यंजनों को परोसने की योजना बनाई गई है। इस कार्यकारिणी बैठक में व्यवस्था में पार्टी ने अपने प्रकोष्ठों से जुड़े नए कार्यकतार्ओं को व्यवस्था दायित्व दिए है। कार्यकारिणी प्रमुख प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल हैं, सह प्रमुख प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा को बनाया गया है, तो वहीं व्यवस्था प्रमुख का दायित्व प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह को दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement