Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Delhi Crime: दीवार पर पेशाब कर रहा था युवक, विवाद बढ़ा तो कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

Delhi Crime: दीवार पर पेशाब करने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई बहस के बाद चार लोगों ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Updated on: August 13, 2022 22:38 IST
Delhi Crime- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Delhi Crime

Highlights

  • मृतक की पहचान मयंक पंवार के रूप में हुई है
  • युवकों ने मयंक का पीछा किया और चाकू मार दिया
  • अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया

Delhi Crime: दक्षिणी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में दीवार पर पेशाब करने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई बहस के बाद चार लोगों ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान शाहपुर जाट के मयंक पंवार के रूप में हुई है। आरोपियों की पहचान कालू सराय के 19 वर्षीय मनीष, सावित्री नगर के 19 वर्षीय राहुल जबकि बेगमपुर के 20 वर्षीय आशीष तंवर और 19 वर्षीय सूरज के रूप में हुई है। 

पुलिस ने बताया कि उसे गुरुवार को बेगमपुर डीडीए मार्केट के गेट नंबर तीन के पास एक व्यक्ति को छुरा घोंपने की सूचना मिली। उसे तत्काल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। मयंक के दोस्त विकास पंवार ने पुलिस को बताया कि वे दोनों मालवीय नगर के किला बेगमपुर में बैठे थे जब युवकों का एक समूह मयंक के साथ बहस करने लगा। बहस के बाद वे लोग चले गए, लेकिन कुछ ही देर बाद वापस लौट आए और मयंक और विकास पर पथराव करने लगे। मयंक और विकास ने भागने की कोशिश की लेकिन उन लोगों ने मयंक का पीछा किया और उसे चाकू मार दिया। 

Representative Image

Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
Representative Image

पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज और स्थानीय खुफिया जानकारी की मदद से आरोपियों की पहचान की गई। दक्षिण दिल्ली की पुलिस उपायुक्त बेनिता मैरी जयकर के मुताबिक, इस घटना के बाद मनीष भागकर अपने चाचा के यहां बवाना चला गया और अन्य आरोपी बेगमपुर में अपने दोस्त के घर छिप गए। बाद में इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

'मनीष की मां ने विरोध किया तो मयंक ने गालियां दीं'

 
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे किला बेगमपुर के पास शराब पी रहे थे और उसी दौरान मयंक एक दीवार पर पेशाब कर रहा था। मनीष की मां ने इसका विरोध किया तो मयंक ने गालियां दीं। मनीष ने बीच-बचाव किया और मयंक को गालियां दीं, जिसके बाद मयंक ने उसे थप्पड़ मार दिया। पुलिस उपायुक्त के मुताबिक, बाद में मनीष ने अपने दोस्तों को बुलाया और उन्होंने मयंक और विकास पर पथराव करना शुरू कर दिया, जिन्होंने भागने की कोशिश की। हालांकि, आरोपियों ने उनका पीछा किया और मयंक को पकड़ लिया, तभी मनीष ने मयंक के पेट में कई बार चाकू से वार किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement