Friday, April 26, 2024
Advertisement

Delhi Fire News: झंडेवालान के साइकिल मार्केट में लगी भीषण आग, धू धू कर जली कई दुकानें

दिल्ली के झंडेवालान स्थित साइकिल मार्केट में अंदर की तरफ की दुकानें भी जल गई हैं। बताया जा रहा है कि आग में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। आग लगने के कारणों का पता नहीं लगा है।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 20, 2022 16:36 IST
Delhi Fire- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Delhi Fire

Highlights

  • साइकिल मार्केट में अंदर की तरफ की दुकानें भी जल गई हैं
  • आग में जलकर राख हो गया लाखों का सामान
  • आग बुझाने का प्रयास कर रहे दमकल कर्मी

Delhi Fire News: दिल्ली के व्यस्ततम झंडेवालान स्थित साइकिल मार्केट में शुक्रवार दोपहर अचानक आग लग गई। तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया गया। मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई थीं और आग बुझाने का प्रयास कर रही थीं। दिल्ली दमकल विभाग ने बताया कि शुक्रवार दोपहर सूचना मिली कि झंडेवालान स्थित साइकिल मार्केट में भीषण आग लग गई है। इसके बाद आग बुझाने के लिए तुरंत गाड़ियां भेजी गईं। दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थीं और दमकल कर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे।

Delhi Fire

Image Source : TWITTER
Delhi Fire

उन्होंने बताया कि मार्केट में अंदर की तरफ की दुकानें भी जल गई हैं। बताया जा रहा है कि आग में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। आग लगने के कारणों का पता नहीं लगा है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आग बुझाने का प्रयास कर रही है।

Delhi Fire

Image Source : TWITTER
Delhi Fire

फैक्टरी में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत, 6 घायल

इससे पहले उत्तर पूर्वी दिल्ली के मुस्तफाबाद इलाके में एक फैक्टरी में गुरुवार को आग लगने से 42 साल के व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायल हो गए। आग लगने की सूचना दोपहर बाद करीब 12:17 बजे मिली और इसके तुरंत बाद आग बुझाने के लिए दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।  घटना में जान गंवाने शख्स की पहचान इंद्रजीत पांडे के तौर पर हुई है। वह पुश्ता सोनिया विहार के रहने वाले थे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वह फैक्टरी में कर्मचारी थे।

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दोपहर एक बजे तक आग पर काबू पा लिया गया था। घायलों की पहचान पुराना मुस्तफाबाद निवासी गुलाम और नए मुस्ताफाबाद के रहने वाले, आमिर, बुलबुल, बिलाल, शमीम और उसनारा के तौर पर हुई है। मृतक इंद्रजीत के बेटे आशुतोष पांडे (24) ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें फैक्टरी में काम करने की खराब स्थिति के बारे में कई बार बताया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement