Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली: कंझावला में लड़की की संदिग्ध हालात में मौत, बिना कपड़ों के मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली के कंझावला में लड़की की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। पुलिस को लड़की का बिना कपड़ों के शव मिला है। पुलिस जांच में जुटी हुई है और आरोपी पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: January 01, 2023 18:22 IST
Delhi Girl DeadBody- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE लड़की की संदिग्ध हालात में मौत

नई दिल्ली: दिल्ली के कंझावला में लड़की की संदिग्ध हालात में मौत से हड़कंप मच गया है। लड़की का शव बिना कपड़ों के बरामद हुआ है। पुलिस जांच में जुटी हुई है और आरोपी पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि पुलिस इस मामले को एक्सीडेंट बता रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले को हत्या और गैंगरेप बताकर झूठ फैलाया जा रहा है, जबकि ऐसा नहीं है। ये एक एक्सीडेंट है। 

क्या है पूरा मामला

पुलिस को जानकारी मिली थी कि 1 जनवरी को सुबह 3 बजकर 24 मिनट पर एक बलेनो गाड़ी में एक बॉडी बंधी हुई है, जो नीचे लटकी हुई है। ये गाड़ी कुटुबगड की तरफ जा रही थी। इसके बाद कॉलर ने कार का नंबर भी बताया। सुबह 4 बजकर 11 मिनट पर गाड़ी को ट्रेस कर लिया गया। 

इसी दौरान एक और पीसीआर कॉल मिली, जिसमें कॉलर ने बताया कि कंझावला थाने इलाके में एक लड़की की बॉडी न्यूड अवस्था मे पड़ी हुई है। बॉडी को अस्पताल भेजा गया, जहां लड़की को मृत घोषित कर दिया गया। पकड़े गए गाड़ी के आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनकी गाड़ी का सुल्तानपुरी इलाके में एक स्कूटी से एक्सीडेंट हो गया था। इसी दौरान पैट्रोलिंग के दौरान एसएचओ को एक्सीडेंट की हालत में स्कूटी भी मिल गई।

जांच में सामने आया कि एक्सीडेंट के बाद मृत लड़की गाड़ी से घिसटती हुई काफी दूर गई, जिस वजह से उसके कपड़े फट गए। कार में सवार पांचो आरोपियो को पकड़ लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने पुलिस को नोटिस जारी किया

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'दिल्ली की सड़कों पर एक लड़की को नशे में धुत लड़कों ने अपनी गाड़ी से कई किलोमीटर तक घसीटा। उसका शव नग्न अवस्था में सड़क पर मिला। ये बेहद भयानक मामला है। दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रहे हैं। क्या सुरक्षा व्यवस्था थी न्यू ईयर के मौके पे?'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement