Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

दिल्ली के खजूरी खास इलाके में एनकाउंटर, दो बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी घायल

राजधानी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में एनकाउंटर में दो बदमाश ढेर हो गए हैं। वहीं एनकाउंटर के दौरान हुई गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

Abhay Parashar Written by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: August 12, 2021 11:14 IST
दिल्ली के खजूरी खास इलाके में एनकाउंटर, दो बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी घायल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली के खजूरी खास इलाके में एनकाउंटर, दो बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी घायल

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में एनकाउंटर में दो बदमाश ढेर हो गए हैं। वहीं एनकाउंटर के दौरान हुई गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। मारे गए बदमाशों का नाम आमिर खान और राजमन बताया जा रहा है। इन दोनों पर हत्या और लूटपाट जैसे संगीन मामले दर्ज थे।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर इन बदमाशों को घेर लिया था। इसी दौरान बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में दोनों बदमाश मारे गए। दिल्ली के खजूरी खास इलाके में देर रात ढाई बजे पुलिस और बदमाशो के बीच एनकाउंटर हुआ। दो बदमाश जिनके नाम आमिर खान और राजमन है, इनकी पुलिस की गोली लगने से मौत हो गई जबकि दो पुलिसकर्मी सचिन खोकर और ललित तोमर बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए। दोनों का इलाज जारी है।

दोनों बदमाशों के पास से दो ऑटोमेटिक पिस्टल, चार मैगजीन और 15 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इन दोनों बदमाशों पर जैसे हत्या और लूटपाट जैसे दर्जनों मामले दर्ज हैं। खजूरी खास थाने की टीम ने रात में एक जानकारी के बाद घेराबंदी की और जैसे ही इन्हें रोकने की कोशिश की इन्होंने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों और दो पुलिसकर्मियों को गोली लगी। गोली लगने से दोनों बदमाशों की मौत हो गई जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement