Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Delhi Liquor Scam : दिल्ली शराब घोटाले का नया स्टिंग सामने आया, बीजेपी का बड़ा आरोप-पंजाब चुनाव में लगा पैसा

Delhi Liquor Scam : एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो को जारी करते हुए बीजेपी ने आज अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

Written By: Niraj Kumar
Updated on: September 15, 2022 13:51 IST
Delhi Liquor Scam Sting Operation- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Delhi Liquor Scam Sting Operation

Highlights

  • पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में सर्कुलेट हो रहा है स्टिंग वीडियो-बीजेपी
  • 5-5 करोड़ रुपए तक की फीस मिनिमम निर्धारित की गई-बीजेपी
  • शराब घोटाले के पैसे को गोवा और पंजाब के चुनावों में उपयोग किया गया-बीजेपी

Delhi Liquor Scam : स्टिंगमास्टर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का स्टिंग कर लिया गया है। जी हां, आज बीजेपी (BJP) ने यही आरोप लगाते हुए दिल्ली शराब घोटाले को लेकर नए स्टिंग का वीडियो जारी किया। बीजेपी के मुताबिक यह स्टिंग पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में सर्कुलेट हो रहा है। दिल्ली बीजेपी कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस स्टिंग वीडियो को जारी करते हुए बीजेपी ने आज केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा-दिल्ली शराब घोटाले में आरोपी नंबर 9 का वीडियो सामने आया है। इस घोटाले का पैसा पंजाब और गोवा के विधानसभा चुनावों में लगा। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली में पैसे के बदले ठेके बांटे गए।

आरोपी नंबर-9 अमित अरोड़ा ने खोली पूरी पोल-त्रिवेदी

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- आम आदमी पार्टी का जो घोटाले का स्टिंग सामने आया है। उसमें घोटाले के आरोपी नंबर-9 अमित अरोड़ा ने पूरी पोल खोल दी है। किस-किस से कितना पैसा लिया गया। किस प्रकार से घोटाले हुए, सारी चीजें उजागर हो गई हैं। पूरी की पूरी पॉलिसी घोटाले के लिए ही तैयार की गई। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- इस स्टिंग में अमित अरोड़ा बता रहा है कि कमीशन सरकार ने तय किया। यही नहीं, शराब घोटाले के पैसे को गोवा और पंजाब के चुनावों में उपयोग किया गया। 5-5 करोड़ रुपए तक की फीस मिनिमम निर्धारित की गई। 5 करोड़ इसलिए रखा गया कि छोटा-मोटा प्लेयर आने न पाये। जबकि यह पॉलिसी इस आधार पर बनाई जाती है कि छोटे-छोटे व्यापारियों को भी काम करने का मौका मिले। 

केजरीवाल ने ठानी है भ्रष्टाचार की हर रस्म निभानी है-आदेश गुप्ता

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा -' नई शराब नीति से दिल्ली का राजस्व घटा, केजरीवाल के हर काम में घोटाला। केजरीवाल सिर्फ अपने लोगों को फायदा पहुंचाते हैं। बड़े खिलाड़ियों को फायदा पहुंचाने के लिए नई शराब नीति बनाई। केजरीवाल ने ठानी है भ्रष्टाचार की हर रस्म निभानी है।'

चार दिन के अंदर सीबीआई मुझे गिरफ्तार करे-सिसोदिया

उधर, बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये स्टिंग बीजेपी सीबीआई को तुरंत सौंपे और सीबीआई इसकी गहनता से जांच करे। अगर ये स्टिंग सच्चा है, इसमें जरा सा भी सच्चाई है तो चार दिन के अंदर-अंदर मुझे इस स्टिंग के आधार पर सीबीआई गिरफ्तार कर ले।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement