Monday, May 13, 2024
Advertisement

Delhi News : हमारे विधायकों को तोड़ने और सरकार को गिराने की कोशिश हो रही है-AAP

Delhi News :विधायकों को पैसों का लालच दिया जा रहा है। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि अगर और विधायकों को लेकर आओगे तो और ज्यादा पैसे मिलेंगे।

Sanjay Sah Reported By: Sanjay Sah @sanjaysah_india
Updated on: August 24, 2022 12:15 IST
Sanjay Singh, AAP leader- India TV Hindi
Image Source : PTI Sanjay Singh, AAP leader

Highlights

  • AAP विधायकों को 20 करोड़ का ऑफर-संजय सिंह
  • शिंदे वाला प्रयोग सिसोदिया पर विफल हो गया-संजय सिंह

Delhi News : आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह दावा किया कि बीजेपी (BJP) उनके विधायकों को तोड़कर उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। विधायकों को पैसों का लालच दिया जा रहा है। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि अगर और विधायकों को लेकर आओगे तो और ज्यादा पैसे मिलेंगे। ये बातें आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही। 

विधायकों को 20 करोड़ का ऑफर

संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के लोग  20 करोड़  का ऑफर दे  रहे हैं और धमकी दे  रहे हैं कि जैसे मनीष सिसोदिया पर केस किया गया वैसे ही फंसा देंगे। संजय सिंह ने कहा कि जो प्रयोग महाराष्ट्र में शिंदे के ऊपर सफल हुआ वहीं प्रयोग सिसोदिया पर विफल हो गया है। संजय सिंह ने कहा-'अरविंद केजरीवाल को चिंता है देश की लेकिन मोदी जी को चिंता है  ईडी और सीबीआई से केस दर्ज कराने की,  विधायक तोड़ने की,  सरकार गिराने, आपको देश बेचने  की चिंता है, केजरीवाल को चिंता है देश बचाने की।'

मुझे काफी देर तक समझाने की कोशिश की-सोमनाथ भारती

आप नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि सत्ता और पैसा के दुरुपयोग कर प्रजातंत्र का चीरहरण का उदाहरण है। राष्ट्रीय स्तर के भाजपा नेता जो कि मेरे मित्र है  उन्होंने कहा कि या तो हमारे हो जाओ या  फिर मनीष सिसोदिया की तरह  फर्जी मुकदमे दर्ज कर दुर्गति कर देंगे। 20 करोड़ ले लो आप पुराने नेता हो, और विधायकों को लेकर आओगे तो आपका 25 करोड़ और बाकी का 20 करोड़  मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं को ड्यूटी मिली है कि डरा धमका कर कैसे भी उन्हें तोड़ो। काफी देर मुझे समझाने का प्रयास किया  लेकिन मैं तैयार नहीं हुआ तो बोला  कि फिर देख लो कि भाजपा के नेता आपके साथ क्या करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement