Delhi News: करोल बाग के Girls Hostel में लड़की से सिक्योरिटी गार्ड ने की छेड़छाड़, CCTV में कैद हुई शर्मनाक हरकत

Delhi News: वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति लड़की को पकड़कर उससे छेड़छाड़ कर रहा है, पीड़िता उससे छूटने की पूरी कोशिश कर रही है। जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो पीड़िता ने शिकायत देने से मना कर दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal
Published on: August 17, 2022 16:44 IST
Girls PG- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER Girls PG

Highlights

  • 13 अगस्त को हॉस्टल में सिक्योरिटी गार्ड ने की छेड़छाड़
  • 14 अगस्त को शिकायतकर्ता छात्रा हॉस्टल को खाली कर घर चली गई
  • पुलिस टीम ने फिर से पीड़िता और उसके परिजनों से किया संपर्क

Delhi News: दिल्ली के करोल बाग में एक गर्ल्स पीजी हॉस्टल (Girls PG Hostel) में सुरक्षा गार्ड द्वारा लड़की के साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। यह घटना हॉस्टल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। पुलिस अधिकारी ने कहा, चूंकि शिकायतकर्ता पूरी तरह से बयान देने के खिलाफ है, इसलिए इस मामले को लेकर कानूनी राय ली गई। जिसके अनुसार, वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस मामले में स्वत: संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज की है।

हॉस्टल मालिक ने नहीं लिया कोई एक्शन

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति लड़की को पकड़कर उससे छेड़छाड़ कर रहा है, पीड़िता उससे छूटने की पूरी कोशिश कर रही है। यह भी बताया जा रहा है कि जब इसकी शिकायत हॉस्टल के मालिक से की गई तो उसने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं, पुलिस अधिकारी का कहना है कि 13 अगस्त को हॉस्टल में सिक्योरिटी गार्ड द्वारा मारपीट के संबंध में पीसीआर कॉल आई थी। जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो पीड़िता ने शिकायत देने से मना कर दिया। 14 अगस्त को पीसीआर कॉल करने वाली छात्रा हॉस्टल को खाली कर घर चली गई। पुलिस टीम ने फिर से पीड़िता और उसके परिजनों से संपर्क किया लेकिन पुलिस को पीड़िता द्वारा लिखित रूप में कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से मना कर दिया गया है।

दिल्ली महिला आयोग ने लिया संज्ञान
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने करोल बाग के गोल्ड्स विला पीजी में लड़की से छेड़छाड़ के संबंध में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था। मालीवाल ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें सुरक्षा गार्ड को पीड़ित लड़की से छेड़छाड़ करते देखा जा सकता है।

वीडियो को शेयर करते हुए मालीवाल ने कैप्शन में लिखा, करोल बाग में चल रहे एक पीजी हॉस्टल में सिक्योरिटी गार्ड ने नशे की हालत में लड़कियों के साथ छेड़खानी और मारपीट की। उन्हें ट्विटर के जरिए मामले की शिकायत मिली। उन्होंने कहा है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को नोटिस जारी किया गया है। मंगलवार को दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर पूछा कि इस मामले में कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई।

navratri-2022