Friday, May 03, 2024
Advertisement

Delhi News: 'जिन्हें जनता ने सेवा का मौका दिया, वो ही बेईमान हो गए', बीजेपी ने 'आप' पर बोला हमला

Delhi News: बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमने दिल्ली की जनता की आवाज को उठाया है। जनता के एक एक रूपए की वसूली की जाएगी। केजरीवाल के अहंकार को जनता तोड़ेगी।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: August 22, 2022 13:17 IST
Gaurav Bhatia in BJP Press Conference- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gaurav Bhatia in BJP Press Conference

Highlights

  • जिन्होंने 'आप' की तिजोरी भरी, उन्हें ही टेंडर दिया गया
  • जिनकी नीयत खोटी उन्हें कोई क्या कहेगा: बीजेपी
  • केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी का जोरदार प्रदर्शन

Delhi News: शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया आरोपी नंबर वन हैं। आप भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बना रही है। बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मनीष सिसोदिया ने कहा कि सरकार लूट खसोट के लिए नई आबकारी नीति लाई है। उन्होंने आप पर निशाना साधते हए कहा कि केजरीवाल के अहंकार को जनता तोड़ेगी। केजरीवाल का घमंड टूटकर रहेगा।

जिन्होंने 'आप' की तिजोरी भरी, उन्हें ही टेंडर दिया गया

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जो 'आप' पार्टी की तिजोरी भरे, उन्हें ही टेंडर दिया गया। राजस्व का जो नुकसान हुआ, उनकी भरपाई कौन करेगा, अरविंद केजरीवाल या मनीष सिसेदिया? गौरव भाटिया ने कहा कि बीजेपी तथ्यों के साथ बात करती है। इसलिए अरविंद केजरीवाल जैसे लोग थर थर कांपते हैं। मैं प्रमाण लेकर आया हूं कि जिन लोगों को रीटेल का ठेका जाएगा, वह लॉटरी सिस्टम से जाएगा। जब लॉटरी होगी तो ज्यादा लोगों की भागीदारी होगी, ज्यादा राजस्व आएगा लेकिन हुआ क्या। पूरे दिल्ली को कई जोन में बांटा गया और 16 ऐसे शराब के कारोबारी जो इनसे मिलीभगत कर इन्हें रूपया देंगे। उन्हें ठेका दे दिया गया। 

जिनकी नीयत खोटी उन्हें कोई क्या कहेगा: बीजेपी

भाटिया ने कहा कि जिनकी नीयत खोटी, उन्हे कोई क्या कहेगा। जिन्हें जनता ने सेवा करने का मौका दिया है, वो खुद ही बेइमान हो गए हैं। केजरीवाल को जनता को जवाब देना होगा। हमने दिल्ली की जनता की आवाज को उठाया है। जनता के एक एक रूपए की वसूली की जाएगी। केजरीवाल के अहंकार को जनता तोड़ेगी।

केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी का जोरदार प्रदर्शन

उधर, केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन हो रहा है। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता यहां पर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि यहां धारा 144 लगी हुई है। इस ​निर्देश के बाद भी बीजेपी का हल्ला बोल प्रोटेस्ट हो रहा है। 

गौरतलब है कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आज सुबह ट्वीट करके बीजेपी पर बड़ा हमला बोला था। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी की तरफ से उन्हें पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर आया है। सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मेरे पास भाजपा का संदेश आया है कि 'आप' तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब है कि मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।   

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement