Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

दिल्ली: बदमाशों ने परिवार को बना लिया था बंधक, एनकाउंटर के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में पुलिस ने फिल्मी अंदाज में 2 ऐसे बदमाशों का एनकाउंटर किया है जिन्होंने एक परिवार को बंधक बना लिया था। गुरुवार देर रात हुए एनकाउंटर के बाद पुलिस ने अरबाज और सब्बू नाम के 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: July 23, 2021 12:16 IST
दिल्ली: बदमाशों ने...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली: बदमाशों ने परिवार को बना लिया था बंधक, एनकाउंटर के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस ने फिल्मी अंदाज में 2 ऐसे बदमाशों का एनकाउंटर किया है जिन्होंने एक परिवार को बंधक बना लिया था। गुरुवार देर रात हुए एनकाउंटर के बाद पुलिस ने अरबाज और सब्बू नाम के 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि सीलमपुर में 2 बदमाश एक घर के पहले फ्लोर पर रुके हुए हैं। पुलिस जैसे ही वहां पर पहुंची तो बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे।

पुलिस को देख बदमाश दूसरे घर की तरफ भागे और छत से कूदकर दूसरे घर में घुस गए और उस घर के मालिक और परिवार को बंधक बना लिया। पुलिस के अनुसार घर के मालिक ने काफी देर के बाद मौके मिलने पर पुलिस से अपने परिवार और खुद को बचाने की अपील की। तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाशों के पैरों में गोली लग गई और वे घायल हुए। बदमाशों ने पुलिस पर 3 राउंड गोली चलाई थी।

अरबाज और सब्बू नाम के बदमाशों के घायल होने पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और फिलहाल उन्हें उपचार के लिए पास के जगप्रवेश अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस को बदमाशों के पास से दो लोडेड पिस्टल और एक एक्स्ट्रा लोडेड मैगजिन प्राप्त हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 186, 353, 342, 452, 307, 34 तथा आर्म्स एक्ट 25और 27 के तहत जाफरबाद थाने में मामला दर्ज कर लिया है। बदमाश सब्बू उर्फ सहबाज उर्फ मुन्ना जाफराबाद का रहने वाला है और इसपर हत्या, हत्या की कोशिश, लूट, आर्म्स एक्ट के 6 मुकदमे दर्ज हैं। दूसरा बदमाश अरबाज भी जाफराबाद का ही रहने वाला है और इसके खिलाफ भी हत्या का मामला दर्ज है और कोरोना काल में वह बेल पर जेल से बाहर आया था।

अरबाज ने हाल ही में जेल से आने के बाद इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बोल रहा था कि, 'जेल से बाहर आ गया हूं रोक सको तो रोक लो।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement