1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. 15 दिन पहले जेल से छूटे बदमाश ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को मारा चाकू, हालत गंभीर

15 दिन पहले जेल से छूटे बदमाश ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को मारा चाकू, हालत गंभीर

पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में बुधवार को एक व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल पर चाकू से कथित तौर पर हमला कर दिया, जिसमें पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 07, 2021 8:26 IST
15 दिन पहले जेल से छूटे...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE 15 दिन पहले जेल से छूटे बदमाश ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को मारा चाकू, हालत गंभीर

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में बुधवार को एक व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल पर चाकू से कथित तौर पर हमला कर दिया, जिसमें पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना तब हुई, जब तिलक नगर थाना में तैनात कांस्टेबल मुकेश और उनके सहकर्मी दीपक चौखंडी इलाके में जांच-पड़ताल की ड्यूटी पर जा रहे थे। अतिरिक्त प्रवक्ता (दिल्ली पुलिस) अनिल मित्तल ने बताया कि यह घटना शाम करीब 7.30 बजे हुई।

आपको बता दें कि सागर नाम का हमलावर 15 दिन पहले ही जेल से छूटा है, उसने मुकेश नाम के कांस्टेबल की सरकारी पिस्तौल छीनने की भी कोशिश की। हालांकि, आत्मरक्षा में मुकेश ने हवा में गोलियां चलाईं, जिसमें एक गोली "गलती से" हमलावर को लग गई। मित्तल ने कहा कि सागर को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि एक अस्पताल में कांस्टेबल मुकेश का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि कानूनी कार्रवाई की जाएगी और मामले की आगे जांच की जा रही है।

दरअसल सागर पर लूट के कई मामले है। जब वो रास्ते से गुजर रहा था उसी समय दिल्ली पुलिस के 2 कांस्टेबल पेट्रोलिंग पर थे। बदमाश सागर को दिल्ली पुलिस के दोनों कांस्टेबल मुकेश और दीपक ने रोकने की कोशिश की तो बदमाश ने कांस्टेबल मुकेश के पेट मे और हाथ पर चाकू मारा जिससे उनके हाथ की नस कट गई। जब कांस्टेबल दीपक की पिस्टल छीनने की कोशिश की तो दीपक ने सागर पर गोली चलाई और फिर उसे दबोचा। बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है जबकि कांस्टेबल मुकेश की हालत गंभीर है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। 15 दिन पहले जेल से छूटे बदमाश ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को मारा चाकू, हालत गंभीर News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment