Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Delhi Traffic Alert: दिल्ली के इन रूट्स पर जाने से पहले पढ़ें ये खबर, ट्रैफिक अलर्ट जारी

गीता कॉलोनी से शांति वन जाने वाले रास्ते को भी बंद कर दिया है। ऐसे में घर से निकलने से पूर्व इन रूट्स के बारे में जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

Reported By : Piyush Mishra Edited By : Avinash Rai Published on: July 14, 2023 11:52 IST
 Delhi Traffic Alert Traffic will remain disrupted on these routes of Delhi traffic police issued al- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली के इन रास्तों पर यातायात रहेगा बाधित

Delhi Traffic Alert: दिल्ली में यमुना नदी का जलस्तर कम होने लगा है। 9 बजे मिले डेटा के मुताबिक यमुना नदी का जलस्तर 208.40 मीटर है। इस बीच दिल्ली पुलिस द्वारा ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। शांति वन से गीता कॉलोनी फ्लाईओवर की तरफ जाने वाले रास्ते पर यातायात प्रभावित रहेगा। ऐसे में यात्रियों को सलाह दी जाती है कि इन रास्तों पर जाने से बचें। वहीं गीता कॉलोनी से शांति वन जाने वाले रास्ते को भी बंद कर दिया है। ऐसे में घर से निकलने से पूर्व इन रूट्स के बारे में जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

दिल्ली पुलिस ने जारी किया ट्रैफिक अलर्ट

प्रगति मैदान सुरंग को आवाजाही के लिए खोल दिया गया है। वहीं रेलवे अंडर ब्रिज के नाले के पानी के ओवरफ्लों करने क कारण सड़क पर यातायात बंद है। यात्रियों को घर से निकलने से पहले ट्रैफिक एडवाइजरी देखने की सलाह दी गई है। आज शाम सीएम अरविंद केजरीवाल आईटीओ का दौरा करने वाले हैं। इस बीच अब खबर आ रही है कि आईटीओ में हर जगह पानी भरे होने के कारण बिजली के पोल में करंट आ रहा है। इस करंट की चपेट में आने से दो लोग पानी में गिर गए। 

जलभराव से हो रही समस्या

गुरुवार के दिन यमुना का जलस्तर 208.66 बना हुआ था। हालांकि शुक्रवार को यमुना का जलस्तर घटकर 208.4o पहुंच गया है। दिल्ली में किसी भी तरह की अनहोनी से निपटने के लिए एनडीआरएफ की 16 टीमों की तैनाती की गई है। बता दें कि बाढ़ से पूर्व दिल्ली के निचले इलाकों में रह रहे लोगों को निकाल लिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement