1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्ली: जलभराव का वीडियो बनाते समय युवक की डूबने से गई जान, पानी के बीच ले रहा था सेल्फी

दिल्ली: जलभराव का वीडियो बनाते समय युवक की डूबने से गई जान, पानी के बीच ले रहा था सेल्फी

दिल्ली में भारी बरसात की वजह से हुआ जलभराव दिल्ली वासियों के लिए परेशानी पैदा कर रहा है। दिल्ली में एक जगह पर जलभराव की वजह से एक व्यक्ति की जान भी चली गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 19, 2021 16:30 IST
Delhi Waterlogging causes 1st death on Monday railway underpass in Pul Prahlad Pur area- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली में भारी बरसात की वजह से हुआ जलभराव दिल्ली वासियों के लिए परेशानी पैदा कर रहा है।

नई दिल्ली: दिल्ली में भारी बरसात की वजह से हुआ जलभराव दिल्ली वासियों के लिए परेशानी पैदा कर रहा है। दिल्ली में एक जगह पर जलभराव की वजह से एक व्यक्ति की जान भी चली गई है। दिल्ली पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार पुल प्रल्हादपुर क्षेत्र में रेलवे पुल के नीचे हुए जलभराव का वीडियो बनाते समय एक 27 वर्षीय व्यक्ति की डूबने से मृत्यु हो गई है।

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम रवि चौटाला है और वह जैतपुर इलाके का रहने वाला था। पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने पूछताछ के दौरान बताया कि मृतक पानी के बीच में जाकर या तो सेल्फी ले रहा था या वीडियोग्राफी कर रहा था। 

बता दें कि दिल्ली में सोमवार सुबह बारिश होने से आईटीओ और पुल प्रहलादपुर समेत कई मार्गों पर जलभराव हो गया जिसकी वजह से यातायात प्रभावित हुआ। बारिश के कारण रिंग रोड, प्रगति मैदान, पालम, किराड़ी और रोहतक रोड पर भी पानी भर गया। पुल प्रहलादपुर अंडरपास की तरफ से तो यातायात को मोड़ना पड़ा। 

दिल्ली की यातायात पुलिस की ओर से ट्वीट किया गया, ‘‘पुल प्रहलादपुर में रेलवे के पुल के नीचे पानी भरने की जानकारी मिली। महरौली-बदरपुर रोड से यातायात को मथुरा रोड की तरफ मोड़ा गया।’’ जलभराव के कारण मिलेनियम पार्क के निकट रिंग रोड पर, सराय काले खां, किलोकरी, धौला कुआं, विकास मार्ग, आजादपुर आदि स्थानों पर भी यातायात संबंधी परेशानियां उत्पन्न हो गईं। 

लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के अधिकारियों ने कहा कि जलभराव की शिकायतें दूर करने को प्राथमिकता दी जा रही है। एक अधिकारी ने कहा, ‘‘वरिष्ठ इंजीनियरों के साथ हमारे कर्मचारी काम में लगे हुए हैं। सड़कों से पानी हटाया जा रहा है।’’ 

इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वादा किया कि दिल्‍ली में वर्ल्‍ड क्‍लास ड्रेनेज सिस्‍टम बनाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि मिंटो रोड़ जैसा सिस्टम दिल्ली के अन्य पॉइंट्स पर भी बनेगा। उन्‍होंने कहा कि नालों और सीवर की नियमित सफाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिल्ली: जलभराव का वीडियो बनाते समय युवक की डूबने से गई जान, पानी के बीच ले रहा था सेल्फी News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X