Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Encounter in Delhi: दिल्ली के नरेला में एनकाउंटर, पकड़ा गया जितेंद्र योगी-दीपक बॉक्सर गैंग का शार्पशूटर बदमाश संदीप

Encounter in Delhi: दिल्ली के नरेला इंड्रस्टियल इलाके में बुधवार को सबुह-सुबह एनकाउंटर हो गया ।  करीब 6 से 8 राउंड फायरिंग हुई। फायरिंग में शॉर्पशूटर संदीप के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद जितेंद्र योगी-दीपक बॉक्सर गैंग का शार्पशूटर संदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Published on: May 25, 2022 8:44 IST
Encounter in Delhi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Encounter in Delhi

Highlights

  • दिल्ली के नरेला इंड्रस्टियल इलाके में एनकाउंटर
  • करीब 6 से 8 राउंड हुई फायरिंग
  • जितेंद्र योगी-दीपक बॉक्सर गैंग का शार्पशूटर संदीप गिरफ्तार

Encounter in Delhi: दिल्ली के नरेला इंड्रस्टियल इलाके में बुधवार को सबुह-सुबह एनकाउंटर हुआ।  करीब 6 से 8 राउंड फायरिंग हुई। बदमाशों ने पुलिस पर भी फायरिंग की। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में शॉर्पशूटर संदीप के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद जितेंद्र योगी-दीपक बॉक्सर गैंग का शार्पशूटर संदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद

एनकाउंटर में पुलिस को गोली लगने की सूचना नहीं है। पुलिस को बदमाश के पास से एक सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल और मोटरसाइकिल बरामद हुई है। हाल ही में दिल्ली में हुई ताबड़तोड़ कई घटनाओं में बदमाश संदीप शामिल रहा। स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम ने बदमाश शार्प शूटर संदीप को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। 

वांटेड था आरोपी संदीप उर्फ बसी 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्पेशल सेल नरेला में एनकाउंटर के बाद जितेंद्र योगी दीपक बॉक्सर गैंग के शार्पशूटर संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल और मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आरोपी संदीप उर्फ बसी वांटेड था। यह कई अपराधों में शामिल था। पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement