Friday, May 10, 2024
Advertisement

दिल्ली के भागीरथ पैलेस में आग, दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर

दिल्ली के भगीरथ पैलेस के इलाके में आग की खबर है। यहां इलेक्ट्रॉनिक मार्केट है, जिसमें जबरदस्त आग लगने की सूचना है। घटना के बाद फायर फाइटर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जाता है कि ये ये पूरा मार्केट इलेक्ट्रॉनिक के सामान का है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 25, 2022 6:28 IST
दिल्ली के भागीरथ पैलेस में आग- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली के भागीरथ पैलेस में आग

दिल्ली के भागीरथ पैलेस में आग लगने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। इस समय आग बुझाने का काम जारी है। भागीरथ पैलेस पुरानी दिल्ली में है। यहां इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में जबरदस्त आग लगने की सूचना है। घटना के बाद फायर फाइटर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जाता है कि ये ये पूरा मार्केट इलेक्ट्रॉनिक के सामान का है।

घटना के बाद वहां अफरा-तफरा मच गई। मौके पर धुएं का गुबार देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि देखते ही देखते आग ने तेजी पकड़ ली है। दूर से ही ऐसा लग रहा है कि पूरा इलाका आग की लपटों की गिरफ्त में आया है। आसपास संकरी गलियां हैं। इसलिए फायर ब्रिगेड की टीमों को पहुंचने में दिक्कत आई है।

राष्ट्रीय राजधानी के नरेला इलाके में कुछ समय पहले जूते बनाने वाली एक फैक्ट्री में आग लग गई थी। उत्तरी दिल्ली में एमएससी मॉल के पास नरेला औद्योगिक क्षेत्र सी 358 में उक्त फैक्ट्री में सुबह आग लगने की घटना की सूचना मिली। जिसके बाद आठ दमकल गाड़ियों को तुरंत सेवा में लगाया गया। दिल्ली के नरेला में कुछ माह पहले भी एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लगी थी। ये आग एक प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में लगी। आग इतनी भीषण थी कि फायर बिग्रेड की 27 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची थीं। आग लगने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था अफरा तफरी मच गई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement