Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस की पकड़ में आया कुख्यात बदमाश अरुण नागर

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को एक एनकाउंटर के बाद कुख्यात बदमाश अरुण नागर को गिरफ्तार कर लिया।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: March 26, 2021 22:20 IST
Arun Nagar arrested, Arun Nagar arrest, Gangster Arun Nagar arrested- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बदमाश अरुण नागर, मौके से बरामद पिस्टल और एसआई हरबीर सिंह (जिनकी बुलेट प्रूफ जैकेट पर गोली लगी।)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को एक एनकाउंटर के बाद कुख्यात बदमाश अरुण नागर को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि अरुण नागर गुरुवार को भैरो मंदिर के पास एनकाउंटर में पकड़े गए बदमाश रोहित चौधरी का साथी था। सनलाइट कॉलोनी की क्राइम ब्रांच की टीम को जानकारी मिली थी कि कुख्यात बदमाश अरुण नागर सफेद रंग की आई20 कार में छतरपुर के पास डेरा भाटी रोड पर आने वाला है। इसके बाद शाम 07:30 के आसपास क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रैप लगाया और गाड़ी को दिखते ही उसे रुकवा लिया।

सब इंस्पेक्टर की छाती पर चलाई गोली

कार रोकने के बाद अरुण ने सब इंस्पेक्टर हरबीर सिंह की छाती पर गोली चला दी। हालांकि राहत की बात यह रही कि उन्होंने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी हुई थी। एनकाउंटर के दौरान अरुण ने 2 राउंड गोली चलाई थी जबकि पुलिस की तरफ से 5 राउंड गोलियां चलीं। इसी बीच क्राइम ब्रांच की टीम ने बदमाश के पैर में गोली मारकर उस पर काबू पाया और अस्पताल ले गए। पुलिस ने अरुण की गाड़ी से 10 देसी पिस्टल और एक सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद की है। शुरुआती जांच में लग रहा है कि ये सारी देसी पिस्टल यूपी के पंचायत चुनाव के लिए बदमाशों को सप्लाई की जानी थीं।


रोहित को भी पिस्टल सप्लाई करता था अरुण
अरुण गुरुवार को पकड़े गए बदमाश रोहित के लिए भी पिस्टल सप्लाई करता था। उसे इससे पहले 2014 में पकड़ा गया था लेकिन बाद में यह फरार हो गया था। अरुण तभी से वॉन्टेड था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इसके ऊपर हत्या, डकैती, लूटपाट के दर्जनों मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने बताया कि अरुण के इलाज के बाद इससे और गुरुवार को पकड़ में आए इसके साथियों रोहित चौधरी और टीटू से पूछताछ होगी। इन बदमाशों से पूछताछ में पता करने की कोशिश की जाएगी कि ये कहां हथियार सप्लाई करने वाले थे और इनका प्लान क्या था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement