Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

हिमाचल प्रदेश के कई नेताओं ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ

दिल्ली और पंजाब में मिली बंपर जीत के बाद आम आदमी पार्टी बाकि राज्यों में होने वाले चुनाव की तैयारी मे जुट गई है। हिमाचल प्रदेश में भी पार्टी अपनी जमीन मजबूत करने मे जुट गई है। दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री और हिमाचल प्रदेश के प्रभारी सत्येंद्र जैन की मौजूदगी में आज पार्टी में कई नेताओं ने सदस्ता ग्रहण की।

Praney Sharma Edited by: Praney Sharma @praneysharma
Published on: March 24, 2022 19:15 IST
सत्येंद्र जैन की...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सत्येंद्र जैन की मौजूदगी में शामिल हुए नेता 

Highlights

  • AAP का बढ़ता कुनबा
  • हिमाचल प्रदेश के कई नेताओं ने थामी AAP

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के गुड गवर्नेंस मॉडल से प्रभावित होकर विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े प्रतिष्ठित लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। आज दिल्ली में हिमाचल प्रदेश के प्रभारी व दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की मौजूदगी में हिमाचल प्रदेश की राजनीति के अहम चेहरों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली । आम आदमी पार्टी में आज नालागढ़ विधानसभा से मौजूदा ज़िला परिषद सरबजीत कौर, गगरेट विधानसभा से मौजूदा ज़िला परिषद रहीं रजनी बाला एवं डॉ अरुण कुमार, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के मौजूदा सचिव करन शर्मा, (पालमपुर) दून विधानसभा से डाक्टर अंशु शर्मा के अलावा कई नेताओं ने पार्टी का दामन थामा।

 विधानसभा चुनाव के लिए जोरदार तैयारी

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन ने कहा कि पार्टी को पूरे हिमाचल प्रदेश से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और लोग बदलाव के लिए मतदान करने के लिए तैयार हैं। आम आदमी पार्टी के गवर्नेंस मॉडल की मांग पूरे देश में चर्चा हो रही है। दूसरी पार्टियों में कई अच्छे लोग हैं जो आम आदमी पार्टी से जुड़ कर इस बदलाव की राजनीति का हिस्सा बनना चाहते हैं। उन सभी लोगो का आम आदमी पार्टी में स्वागत है।सत्येंद्र जैन ने कहा, "कुछ दिन पहले ही आम आदमी पार्टी ने फैसला किया था कि वह हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। मैंने यह घोषणा राज्य की राजधानी शिमला में भी की थी। इस घोषणा के बाद, हमें पूरे राज्य से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। हिमाचल प्रदेश के कई युवा और जागरूक नेता आज आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए आगे आए हैं। दूसरी पार्टियों में कई अच्छे लोग हैं जो आम आदमी पार्टी से जुड़ कर इस बदलाव की राजनीति का हिस्सा बनना चाहते हैं। उन सभी लोगो का आम आदमी पार्टी में स्वागत है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement