Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

दिल्ली में शराब की होम डिलीवरी को मंजूरी, Mobile App और ऑनलाइन पोर्टल से कर सकेंगे ऑर्डर

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली सरकार ने देशी और विदेशी दोनों तरह की मदिराओं की होम डिलीवरी की इजाजत दी है। दिल्ली वासी मोबाइल ऐप और ऑनलाइन पोर्टल के जरिए शराब मंगा सकेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 01, 2021 10:03 IST
home delivery of liquor permitted in Delhi book thorugh mobile app online web portal दिल्ली में शराब- India TV Hindi
Image Source : ANI दिल्ली में शराब की होम डिलीवरी को मंजूरी, Mobile App और ऑनलाइन पोर्टल से कर सकेंगे ऑर्डर

नई दिल्ली. दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने शराब की होम डिलीवरी की मंजूरी दे दी है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली सरकार ने देशी और विदेशी दोनों तरह की मदिराओं की होम डिलीवरी की इजाजत दी है। दिल्ली वासी मोबाइल ऐप और ऑनलाइन पोर्टल के जरिए शराब मंगा सकेंगे।

दिल्ली के शराबी लंबे समय से दिल्ली सरकार से शराब की दुकानों को खोलने की मांग कर रहे थे। उम्मीद जताई जा रही थी कि 31 मई से दिल्ली सरकार लॉकडाउन की शर्तों में ढील देते हुए शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति देगी। पिछले हफ्ते लॉकडाउन की शर्तों में तो ढील देने की दिल्ली सरकार ने घोषणा की थी लेकिन शराब की दुकानों को खोलने को लेकर कोई बयान नहीं दिया था। 

लॉकडाउन की शर्तों में ढील देने के लिए पिछले हफ्ते दिल्ली के लेप्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल की अध्यक्षता में दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) की बैठक हुई थी जिसमें दिल्ली सरकार की तरफ से शराब की दुकानों को खोलने का प्रस्ताव भी रखा गया था, लेकिन लेफ्टिनेंट गवर्नर ने आशंका जताई थी कि शराब की दुकानें खोलने पर दुकानों के बाहर भारी भीड़ इकट्ठा होगी और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो सकेगा। इस वजह से शराब की दुकानों को खोलने का फैसला नहीं हो सका था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement