1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. मुख्यमंत्री का भाषण लाइव होने पर खेद: CM केजरीवाल का ऑफिस

मुख्यमंत्री का भाषण लाइव होने पर खेद: CM केजरीवाल का ऑफिस

कोरोना की वजह से 10 सबसे त्रस्त राज्यों के मुख्यमंत्रियों साथ पीएम मोदी की बैठक के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से जो बातें कही हैं उन्हें टीवी चैनलों पर लाइव दिखाया गया है। जिसको लेकर आपत्ति जताई जा रही है।

Bhaskar Mishra Bhaskar Mishra @mishrabhasker
Updated on: April 23, 2021 14:16 IST
मुख्यमंत्री का भाषण...- India TV Hindi
Image Source : PTI मुख्यमंत्री का भाषण लाइव होने पर खेद: CM केजरीवाल का ऑफिस

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक के दौरान सीएम के भाषण के मीडिया में प्रसारित होने को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से खेद जताया गया है। मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से कहा गया है कि केंद्र सरकार की तरफ से किसी तरह का निर्देश नहीं दिया गया था कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्रियों के बीच की बात का टीवी पर सीधा प्रसारण नहीं हो सकता। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार पहले भी कई बार जनहित के इस तरह के जन आयोजनों का सीधा प्रसारण किया गया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार इसके बावजूद भी अगर कोई असुविधा हुई है तो उसके लिए खेद है। 

कोरोना की वजह से 10 सबसे त्रस्त राज्यों के मुख्यमंत्रियों साथ पीएम मोदी की बैठक के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से जो बातें कही हैं उन्हें टीवी चैनलों पर लाइव दिखाया गया है। जिसको लेकर आपत्ति जताई जा रही है। सरकारी सूत्रों के अनुसार पहली बार प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्रियों के बीच बैठकों की बातचीत को लाइव टीवी पर दिखाया गया है। सरकारी सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के साथ जो बातें कही वे राजनीति से प्रेरित और जिम्मेदारी से भागने वाली थीं। 

पीएमओ के सूत्रों के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना के मुद्दे पर पीएम-सीएम कॉन्फ्रेंस के मंच का इस्तेमाल राजनीति के लिए किया है। सूत्रों के अनुसार केजरीवाल ने तथ्य जानते हुए भी कांन्फ्रेंस के मंच से वैक्सीन की कीमत को लेकर झूठ फैलाया। सूत्रों के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ऑक्सीजन को एयरलिफ्ट करने का मुद्दा उठाया लेकिन उन्हें पता नहीं था कि पहले से ही ऑक्सीजन एयरलिफ्ट की जा रही है। सूत्रों के अनुसार अरविंद केजरीवाल ने रेलवे की ऑक्सीजन एक्सप्रेस के बारे में बातें कही लेकिन रेलवे का कहना है कि इसको लेकर उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री की तरफ से कोई संपर्क नहीं किया गया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मुख्यमंत्री का भाषण लाइव होने पर खेद: CM केजरीवाल का ऑफिस News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X