Friday, April 26, 2024
Advertisement

Jahangirpuri Violence: आरोपी अंसार की BMW वाली वायरल फोटो पर बड़ा खुलासा

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक अंसार ने अवैध धंधों से खूब पैसा कमाया था और उसी पैसे के बल पर उसने इलाके में अपने रसूख बना लिया था। पश्चिम बंगाल से दिल्ली आने के बाद अंसार ने सबसे पहले कबाड़ का काम किया। उसके बाद उसने अवैध तरीके से स्मैक बेचने का भी धंधा किया।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: April 21, 2022 11:50 IST
Ansar- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Ansar's viral photo of BMW

नई दिल्ली: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा का कथित मास्टरमाइंड मोहम्मद अंसार का अपने इलाके में काफी दबदबा है। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक अंसार को दंगे के दिन मस्जिद के पास से किसी ने फोन करके बुलाया था। अंसार को किसने फोन किया और कितनी बार किया और कितनी देर तक उससे बात की पुलिस जांच में जुटी है और इसके लिए अनुसार के फोन कॉल की डिटेल्स को खंगाला जा रहा है।

अंसार की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह एक बीएमडब्ल्यू कार के बोनट पर पैर रखे हुए हैं। वह कार डिस्प्यूटेड थी, उस कार का असली मालिक दक्षिण पूर्वी दिल्ली का रहने वाला था। उस विवादित कार को अंसार ने लंबे समय तक अपने पास रखा और उसके बाद उस बीएमडब्ल्यू कार को बंगाल भेज दिया था। अंसार ने उस कार पर कब्जा करके बंगाल भिजवा दिया था। कार के असली मालिक ने बीएमडब्ल्यू कार के मामले में अंसार शिकायत भी पुलिस से की थी और पुलिस के दबाव बनाने के बाद अंसार ने बीएमडब्ल्य कार बंगाल से वापस मंगाई और उसके असली मालिक को दे दी थी।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक अंसार ने अवैध धंधों से खूब पैसा कमाया था और उसी पैसे के बल पर उसने इलाके में अपने रसूख बना लिया था। पश्चिम बंगाल से दिल्ली आने के बाद अंसार ने सबसे पहले कबाड़ का काम किया। उसके बाद उसने अवैध तरीके से स्मैक बेचने का भी धंधा किया लेकिन उसे इस बात का डर था कि अगर वह स्मैक बेचने का धंधा करेगा तो उसे लंबे दिनों के लिए जेल में जाना पड़ सकता है और इसी डर से उसने स्मैक का धंधा बंद कर दिया और वह इलाके में सट्टे के धंधे में लग गया। 

फिलहाल दिल्ली पुलिस अब अंसार के बंगाल कनेक्शन की जांच करने में लगी हुई है।

(इंडिया टीवी के संवाददाता कुमार सोनू की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement