Thursday, May 16, 2024
Advertisement

अब जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलाने की तैयारी, MCD ने दिल्ली पुलिस से मांगे 400 जवान

उत्तरी दिल्ली नगर निगम का बुलडोजर अब जहांगीर पुरी में चलनेवाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तरी दिल्ली नगर निगम जहांगीरपुरी में अवैध कब्जों को हटाने की तैयारी कर रही है।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: April 20, 2022 9:51 IST
Jahangirpuri, Delhi- India TV Hindi
Image Source : PTI Jahangirpuri, Delhi

नयी दिल्ली: हनुमान जयंती के दिन शोभा यात्रा के दौरान हुए उपद्रव के बाद से दिल्ली का जहांगीरपुरी इलाका सुर्खियों में है। इस बीच वहां बुलडोजर चलाने की पूरी तैयारी हो गई है। उत्तरी दिल्ली नगर निगम जहांगीरपुरी में अवैध कब्जों को हटाने की तैयारी कर रही है। बुलडोजर चलाने से पहले सुरक्षाबलों ने वहां पर फ्लैग मार्च किया। 

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पांच डिपार्टमेंट अब से थोड़ी देर बाद जहांगीरपुरी में अतिक्रमण हटाने का मिशन शुरू करेंगे। इसमें दिल्ली दंगे के मुख्य आरोपी अंसार का अवैध कब्जा भी शामिल है। अतिक्रमण हटाने के लिए मौके पर दिल्ली पुलिस के जवानों के साथ साथ पैरामिलिट्री फोर्स के जवान भी बड़ी संख्या में पहुंच चुके हैं और वहां पर जवानों ने फ्लैग मार्च किया है।

इन अवैध कब्जों को हटाने के लिए उसने दिल्ली पुलिस को एक चिट्ठी लिखकर पुलिसकर्मियों की मांग की थी। नगर निगम ने अपनी चिट्ठी में महिला पुलिसकर्मियों की भी मांग की। इस चिट्ठी के मुताबिक उत्तरी दिल्ली नगर निगम को 20 और 21 अप्रैल सुबह 9:30 बजे से इन पुलिसकर्मियों की जरूरत है।

MCD Letter

Image Source : INDIA TV
MCD Letter

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement