Saturday, June 22, 2024
Advertisement

इंडिया टीवी के सवालों पर क्या बोले अरविंद केजरीवाल? स्वाति मालीवाल-राघव चड्ढा से जुड़े सवाल का भी दिया जवाब

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को इंडिया टीवी से खास बातचीत की। उन्होंने इंडिया टीवी के तमाम सवालों का बेबाकी से जवाब दिया।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 24, 2024 20:49 IST
अरविंद केजरीवाल का खास इंटरव्यू- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अरविंद केजरीवाल का खास इंटरव्यू

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। एक सवाल का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्हें फर्जी केस में फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि देश के संवैधानिक संस्थानों को बीजेपी सरकार खत्म कर रही है। आज न्यायपालिका पर भी बहुत प्रेशर है। सीएम ने कहा कि मैं जेल में रहकर सरकार चलाउंगा। इस संबंध में हम कोर्ट भी जाएंगे। 

अरविंद केजरीवाल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट की शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्हें चुनाव प्रचार करने का मौका दिया। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र मोदी सरकार फिर से बन गई तो देश से लोकतंत्र खत्म कर देंगे। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के कथित शराब घोटाले में कोई सबूत नहीं मिला। कुछ बरामद नहीं हुआ है। कल मोदी जी ने मान भी लिया कि उनके पास शराब घोटाले में सबूत नहीं है। इसलिए उन्होंने मुझे चालाक चोर कहा था। 

मोदी जीत गए तो विपक्ष नेता जेल में होंगेः केजरीवाल

इंडिया टीवी के एक सवाल का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर 2024 का चुनाव मोदी जीत गए तो विपक्ष के सारे नेता जेल में होंगे। चाहे राहुल गांधी हों या स्टालिन हो या फिर कोई अन्य बड़ा नेता हो सब जेल जाएंगे। 

केजरीवाल ने इन अटकलों पर भी दिया जवाब

एक सवाल के जवाब में दिल्ली के सीएम ने कहा कि राघव चड्ढा राज्यसभा सांसद बनेंगे। वहीं जब उनसे पूछा स्वाति मालीवाल के जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामला अदालत में है इसलिए वे इस पर कुछ नहीं बोलेंगे। दरअसल एक अफवाह फैली थी कि केजरीवाल अपने वकील को राज्यसभा भेजना चाहते हैं इसलिए राघव और स्वाति पर दबाव बनाया गया। उन्होंने कहा कि राघव पार्टी के सांसद बने रहेंगे। 

केजरीवाल ने किया ये दावा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अमित शाह का रास्ता साफ करने के लिए मोदी अपने नेताओं को भी साइड लाइन कर रहे हैं। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान, रमन सिंह, वसुंधरा राजे सिंधिया समेत कई नेताओं को साइड लाइन कर दिया। अगले दो महीने में ये लोग यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी साइडलाइन कर देंगे। 

यहां देखें पूरा इंटरव्यू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement