Friday, April 26, 2024
Advertisement

काम छूटा तो दो बच्चों के पिता ने खुद को मारी गोली, परिवार को हत्या का शक

देश की राजधानी दिल्ली में एक शख्स ने कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक दो बच्चों का पिता है। मृतक के पिता का आरोप है कि बेटे की हत्या की गई है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: March 06, 2024 16:34 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दो बच्चों के पिता ने कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को बताया कि मृतक की पहचान कृष्णा पार्क निवासी भरत सचदेवा के रूप में हुई है। शख्स की उम्र 38 वर्ष बताई जा रही है। शुरुआती जांच से पता चला कि वह ऑटोरिक्शा चलाता था। हाल ही में उसका काम छूट गया था। 

पिता बोले- वो अपनी जान क्यों लेगा?

वहीं, भरत के पिता का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। भरत के दो बच्चे हैं और वह अपनी जान क्यों लेगा। मुझे इस पर विश्वास नहीं होता। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात 10:36 बजे एक कॉल आई, जिसमें बताया गया कि भरत नाम का व्यक्ति उसके भाई दीपक जैन से मिलने उसके घर आया है, लेकिन उसका भाई घर पर नहीं है। फोन करने वाले की पहचान खानपुर के जवाहर पार्क निवासी अमित के रूप में हुई है। उसने पुलिस को बताया कि भरत ने घर में खुद को गोली मार ली है। 

पुलिस को वित्तीय विवाद की आशंका

सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने भरत को गोली लगने से घायल अवस्था में खून से लथपथ पाया। साउथ दिल्ली के डीसीपी अंकित चौहान ने कहा, "घटनास्थल से एक देशी तमंचा, एक जिंदा कारतूस और एक गोली बरामद की गई।" पूछताछ करने पर पता चला कि दीपक हौज खास के गौतम नगर में पराठे की दुकान चलाता है और भरत ऑटो-रिक्शा से उसे सामान सप्लाई करता था। डीसीपी ने कहा कि भरत और दीपक के बीच कुछ वित्तीय विवाद की आशंका है। आगे की जांच की जा रही है। (इनपुट- IANS)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement