Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Manish Sisodia: 'मुझे मिला बीजेपी ज्वाइन करने के बदले CBI और ED के केस बंद करने का ऑफर', मनीष सिसोदिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मेरे पास भाजपा का संदेश आया है कि 'आप' तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: August 22, 2022 12:04 IST
Manish Sisodia- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Manish Sisodia

Highlights

  • सर कटा लूंगा लेकिन झुकूंगा नहीं - मनीष सिसोदिया
  • मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं - मनीष सिसोदिया
  • जनता महंगाई से परेशान है - अरविंद केजरीवाल

Manish Sisodia: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीबीआई की छापेमारी के 3 दिन बाद भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि बीजेपी की तरफ से उन्हें पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर आया है। 

सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मेरे पास भाजपा का संदेश आया है कि 'आप' तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब है कि मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं।जो करना है कर लो।   

ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा - अरविंद केजरीवाल 

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता महंगाई से परेशान है लेकिन ये लोग CBI ED खेलने में लगे हुए हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, "रुपया पिट रहा है, जनता महंगाई से परेशान है, बेरोज़गारी आसमान छू रही है और ये लोग CBI ED खेल रहे हैं, देश भर में जनता की चुनी हुई सरकारें गिराने में व्यस्त हैं, सारा दिन गाली गलौज करते हैं। लोग अपनी तकलीफ़ें किसको बतायें, किसके पास जायें? ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?"

गुजरात में बीजेपी ने जो नहीं किया वह 'आप' करके दिखाएगी - सिसोदिया

वहीं अपने आगामी कार्यक्रमों के बारे में बताते हुए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, "मैं अरविंद केजरीवाल के साथ दो दिन के दौर पर गुजरात जा रहा हूं। जिस प्रकार से दिल्ली में काम हुआ है और जिस प्रकार से पंजाब में काम हो रहे हैं, इससे प्रभावित होकर गुजरात की जनता केजरीवाल को एक मौका देना चाहती है। पिछले 27 साल में भाजपा ने गुजरात के लिए जो नहीं किया वो केजरीवाल की सरकार करके दिखाएगी।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement