1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्‍ली: सफदरजंग अस्‍पताल में पिटाई के बाद हड़ताल पर गए डॉक्‍टर, देर रात काम पर वापस आए

दिल्‍ली: सफदरजंग अस्‍पताल में पिटाई के बाद हड़ताल पर गए डॉक्‍टर, देर रात काम पर वापस आए

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में गुरुवार शाम कुछ मरीजों के परिजनों ने दो रेजिडेंट डॉक्टरों की पिटाई कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 30, 2019 7:14 IST
Safdarjung Hospital- India TV Hindi
Safdarjung Hospital

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के सफदरजंग अस्‍पताल में गुरुवार शाम कुछ मरीजों के परिजनों ने दो रेजिडेंट डॉक्‍टरों की पिटाई कर दी। इस मारपीट में डॉक्‍टरों को चोटें भी आईं। इस अफरातफरी के बीच अस्‍पताल के रेजिडेंट डॉक्‍टरों की एसोसिएशन ने हड़ताल पर जाने की घोषणा कर दी। कई घंटों चली गफलत के बीच करीब साढ़े 10 बजे डॉक्‍टरों ने आखिरकार हड़ताल वापस ले ली। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कल इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो गई थी। जिसके बाद मरीज के परिजनों ने डॉक्‍टरों के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें 2 रेजिडेंट डॉक्‍टर घायल हो गए। इस मारपीट के विरोध में रेजिडेंट डॉक्‍टर्स एसोसिएशन ने अस्‍पताल में सुरक्षा की मांग करते हुए अनिश्चित कालीन हड़ताल की घोषणा कर दी।

इस हड़ताल में आपातकालीन सेवाओं को भी शामिल कर लिया गया। अस्‍पताल में मची इस अफरातफरी के बीच प्रशासन हरकत में आया। प्रशासन की ओर से सुरक्षा का आश्‍वासन मिलने के बाद अंत में जाकर करीब 10.30 बजे डॉक्‍टरों ने अपनी हड़ताल वापस ले ली। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X