1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्ली के रोहिणी में कार मिले दो शव, पुरुष डॉक्टर ने महिला डॉक्टर को गोली मारकर की खुदखुशी

दिल्ली के रोहिणी में कार मिले दो शव, पुरुष डॉक्टर ने महिला डॉक्टर को गोली मारकर की खुदखुशी

दिल्ली के रोहिणी इलाके में आज सुबह एक कार से दो लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। मरने वालों एक महिला एवं एक पुरुष है। दोनों ही पेशे से डॉक्टर बताए जा रहे हैं।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: December 04, 2019 13:32 IST
Delhi Murder - India TV Hindi
Delhi Murder 

दिल्ली के रोहिणी इलाके में आज सुबह एक कार से दो लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। मरने वालों एक महिला एवं एक पुरुष है। दोनों ही पेशे से डॉक्टर बताए जा रहे हैं। प्रारंभिक जांच के मुताबिक इसमें से एक डॉ.कुकरेजा हैं जो रोहिणी के सेक्टर 13 स्थित निर्वाना अस्पताल में फिजिशियन हैं। वहीं महिला डॉक्टर का नाम सुदीप्ता मुखर्जी है। यह भी निर्वाना अस्पताल में एमडी के रूप में कार्यरत थीं। पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस को सुबह करीब 07:30 बजे कॉल मिली कि एक गाड़ी में दो डेड बॉडी पड़ी है और पुरुष के हाथ में रिवॉल्वर है। पुलिस की टीम मौके पर पहुचीं, जांच में पता चला ये बॉडी सेक्टर 15 में अपना नर्सिंग होम चलाने वाले डॉक्टर ओमप्रकाश कुकरेजा और उस अस्पताल की डायरेक्टर सुदिप्ता मुखर्जी की है। जांच में शुरुआती तौर पर लग रहा है कि पहले डॉक्टर कुकरेजा ने सुदिप्ता के चेस्ट में गोली मारी उसकी हत्या की और फिर खुद के कनपटी पर गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली।

शुरुआती तौर पर पुलिस को पता लगा है डॉक्टर कुकरेजा और डायरेक्टर सुदिप्ता दोनों अलग अलग शादी शुदा थे, सुदिप्ता का एक बेटा विदेश में रहता है और कुकरेजा अपनी पत्नी और एक बेटे के साथ रोहिणी में रहते है और एक बेटा विदेश में रहता है, अब तक की जाँच में पता लगा है दोनों के बीच पर्सनल रिलेशन थे, अफेयर की खबरे थी। 

Rohini Murder

Rohini Murder

मंगलवार रात ये दोनों कही शादी में गए थे और सुबह तड़के ये अपनी सोसाइटी के बाहर ही गाड़ी में बैठे थे, डॉक्टर कुकरेजा ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से इस वारदात को अंजाम दिया है।

फ़िलहाल पुलिस ने बॉडी को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है विदेश में इनके बेटो को खबर कर दी गई है, अस्पताल के लोगो और परिवार के लोगो से पुछताछ की जा रही है उसके बाद ही इस वारदात की असल वजह साफ़ हो पाएगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X