Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पिता ने कर दी 21 दिन की बेटी की हत्या, पत्‍नी से झगड़े के बाद बच्‍ची को टंकी में डुबोया

राजधानी दिल्ली से एक भयावह घटना सामने आई है। द्वारका इलाके के बिंदापुर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़ा करने के बाद 21 दिन की बेटी की हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 10, 2019 7:09 IST
Father killed daughter- India TV Hindi
Father killed daughter

नयी दिल्ली। राजधानी दिल्‍ली से एक भयावह घटना सामने आई है। द्वारका इलाके के बिंदापुर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़ा करने के बाद 21 दिन की बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी 26 वर्षीय मुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आरोपी ने पहले अपनी बेटी का गला घोटा और फिर उसे पानी की टंकी में डूबो दिया। बच्ची की 23 वर्षीय मां ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोपी पेशे से कारोबारी है। युवती ने अपनी शिकायत में कहा है, ‘‘ मैं शुक्रवार को मायके जाने की योजना बना रही थी। बच्ची का जन्म 16 अगस्त को हुआ था। मुकेश इस बात को लेकर खुश नहीं था। इसके बाद वह बच्ची को छत पर लेकर गया और दरवाजा बंद कर लिया।’’ 

शिकायत में युवती ने कहा, ‘‘ इसके कुछ देर बाद जब मुकेश ने दरवाजा खोला तो मैंने अपनी बेटी को खाट पर अचेत अवस्था में देखा। मुकेश ने बताया कि उसने बच्ची का गला घोट दिया और फिर उसे पानी के टैंक में डूबो दिया।’’ पुलिस ने बताया कि बच्ची को तुरंत पुलिस अस्पताल ले गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement