Friday, April 26, 2024
Advertisement

होली के दिन सड़कों पर ड्रिंक एंड ड्राइव पर दिल्ली पुलिस की नकेल, काटे 2000 से ज्यादा चालान

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार सबसे ज्यादा करीब 1200 चालान बिना हेलमेट पहले दोपहिया वाहन सवारों के काटे गए। वहीं 647 चालान शराब पीकर वाहन चलाने के चलते काटे गए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 11, 2020 10:04 IST
Holi - India TV Hindi
Holi 

होली के दिन हर साल सड़क पर नशे में धुत्त हुड़दंगियों का आतंक दिखना आम बात है। लेकिन इस बार दिल्ली पुलिस खास तौर पर सड़कों पर तैनात रही। पुलिस ने हुड़दंगियों पर नकेल कसने के लिए 2000 से ज्यादा चालान काटे। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार सबसे ज्यादा करीब 1200 चालान बिना हेलमेट पहले दोपहिया वाहन सवारों के काटे गए। वहीं 647 चालान शराब पीकर वाहन चलाने के चलते काटे गए। 

दिल्ली पुलिस के अनुसार होली के दिन सड़कों पर ड्रिंक एंड ड्राइव पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने खास इंतजाम किए थे। इसके तहत दिन भर में ड्रिंक एंड ड्राइव के लिए 647 चालान काटे गए। इसके अलावा ट्रिपल राइडिंग के लिए 181 दोपहिया वाहनों के चालान काटे गए।

इसके साथ ही ट्रेफिक पुलिस ने ऐसे 156 वाहनों के भी चालान किए जा खतरनाक तरीक से सड़क पर दौड़ रहे थे। पुलिस ने सबसे अधिक चालान बिना हेलमेट सवारों के काटे गए। होली के दिन बिना हेलमेट वाहन चलाने पर कुल 1192 दोपहिया वाहन चालकों को चालान थमाए गए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement