1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्‍ली: तीन युवकों ने वज़ीराबाद में मचाया हंगामा, मारपीट का सीसीटीवी वीडियो आया सामने

दिल्‍ली: तीन युवकों ने वज़ीराबाद में मचाया हंगामा, मारपीट का सीसीटीवी वीडियो आया सामने

दिल्ली में एक बार फिर दबंगों की गुंडागर्दी सामने आई है। दिल्ली के वजीराबाद इलाके में तीन युवकों ने मामूली विवाद के बाद स्थानीय लोगों की पिटाई कर दी।

Kumar Sonu Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: October 14, 2019 12:41 IST
CCTV Footage- India TV Hindi
CCTV Footage

दिल्‍ली में एक बार फिर दबंगों की गुंडागर्दी सामने आई है। दिल्‍ली के वजीराबाद इलाके में तीन युवकों ने मामूली विवाद के बाद स्‍थानीय लोगों की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं इन युवकों ने गालीगलौज के साथ यहां के घरों पर पथराव भी किया। घटना शनिवार शाम की है। 

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें युवकों की गुंडागर्दी साफ दिखाई दे रही है। स्‍थानीय लोगों के अनुसार विवाद स्‍कूट पर हल्‍की टक्‍कर लगने के बाद शुरू हुआ। इसके बाद युवक स्‍थानीय लोगों के साथ गाली गलौज करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि गुंडों ने एक व्‍यक्ति के घर पर जाकर उसकी पिटाई कर दी। यही नहीं जमकर पिटाई करने के बाद उन्‍होंने उसके घर पर पथराव भी किया। 

मारपीट की सारी वारदात वहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक मारपीट करते हुए साफ दिख रहे हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X