Friday, May 03, 2024
Advertisement

कुख्यात गैंगेस्टर सतेंदर गिरफ्तार, तिहाड़ जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट के कत्ल की रच रहा था साजिश

इंडिया टीवी के पास मौजूद ऑडियो क्लिप में आरोपी बार-बार एके-47 हासिल कर तिहाड़ जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट के कत्ल की साजिश के बारे में बात कर रहा है। ऑडियो में आरोपी बार-बार अपने एक पुराने कांटेक्ट के जरिए एके-47 हासिल कर अंकित गुर्जर की मौत का बदला लेना चाहता है।  

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: August 20, 2021 17:16 IST
कुख्यात गैंगेस्टर सतेंदर गिरफ्तार, तिहाड़ जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट के कत्ल की रच रहा था साजिश- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कुख्यात गैंगेस्टर सतेंदर गिरफ्तार, तिहाड़ जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट के कत्ल की रच रहा था साजिश

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को शुक्रवार को बड़ी सफलता मिली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगेस्टर सतेंदर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किया गया सतेंदर एक शार्प शूटर के साथ ही रोहित चौधरी गैंग का सक्रिय सदस्य भी है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को इसके बारे में सबसे पहले जानकारी एक ऑडियो इंटरसेप्ट के जरिए हासिल हुई थी, जहां पर ये एके-47 खरीदने की कोशिश में था।

इंडिया टीवी के पास मौजूद ऑडियो क्लिप में आरोपी बार-बार एके-47 हासिल कर तिहाड़ जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट के कत्ल की साजिश के बारे में बात कर रहा है। ऑडियो में आरोपी बार-बार अपने एक पुराने कांटेक्ट के जरिए एके-47 हासिल कर अंकित गुर्जर की मौत का बदला लेना चाहता है। फिलहाल इसे स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है।

सतेंदर के पास से पुलिस ने एख सेमी ऑटोमेटिक पिस्टर 0.32 बोर की और 6 जिंदा कारतूस भी बरामद किए है। सतेंदर एक कुख्यात अपराधी है जो पहले दिल्ली में हत्या, डकैती, स्नैचिंग, धमकी, शस्त्र अधिनियम आदि सहित 20 से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल था। सतेंदर गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया के एक सदस्य के एक सनसनीखेज शूट आउट (मर्डर) में अंतरिम जमानत पर था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement