Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: 4 साल की बच्ची से रेप के बाद आक्रोश में दिल्ली का पांडव नगर, पुलिस के छूटे पसीने

दिल्ली के पांडव नगर में 4 साल की बच्ची के रेप के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर है। आरोपी के घर के बाहर आज भारी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद भीड़ को शांत कराने में पुलिस को भारी मश्क्कत करनी पड़ी।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Swayam Prakash Published on: March 24, 2024 20:13 IST
Pandav Nagar rape case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पांडव नगर रेप केस को लेकर स्थानीय लोग आगबबूला

दिल्ली के पांडव नगर में एक 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के बाद स्थानीय लोग बेहद आक्रोश में हैं। आलम ये रहा कि आरोपी के घर के बाहर से भारी भीड़ को हटाने में दिल्ली पुलिस के पसीने छूट गए। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि पांडव नगर में कितनी भारी संख्या में लोग आरोपी के घर के पास जुट गए और दिल्ली पुलिस की कितनी बड़ी फोर्स लोगों पर काबू पाने की कोशिश में है। बता दें कि पूर्वी दिल्ली के थाना मंडवाली में पड़ने वाले पांडव नगर इलाके में एक शख्स ने 4 साली की बच्ची से दुष्कर्म किया है। आरोपी बच्ची की ट्यूशन टीचर का भाई बताया जा रहा है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी को गिरफ्तार किया गया

इस मामले पर पूर्वी दिल्ली की DCP अपूर्वा गुप्ता ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा कि कल 4 साल की बच्ची को अस्पताल भर्ती किया गया था, जिसने अपने ट्यूशन टीचर पर आरोप लगाया कि उनसे उसके प्राइवेट पार्ट को छुआ। मेडिकल में इस बात की पुष्टि हुई है कि प्राइवेट पार्ट में स्वेलिंग है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही इस बात की तफ्तीश की जा रही है कि बच्ची के साथ हुए कुकर्म में लड़के की बहन का क्या रोल था। फिलहाल भीड़ को शांत कर दिया गया है।

पीड़ित बच्ची एकदम ठीक

वहीं इस घटना पर भीड़ के आक्रोशित होने के बाद पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने कहा कि कल रात मंडावली इलाके में एक चार साल की बच्ची का रेप का मामला सामने आया था। पुलिस ने उचित कानून के तहत केस रजिस्टर कर आरोपी को कल रात ही गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मामले में काफ़ी गलत संदेश और अफ़वाह उड़ाई जा रही हैं। डीसीपी ने कहा कि बच्ची एकदम ठीक है। उसे AIIMS इसीलिए भेजा गया क्योंकि वहां लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के मुकाबले वन स्टॉप सेंटर में छोटे बच्चों के लिए बेहतर सुविधाएं है। बच्ची का मां और पिता उसके साथ ही हैं। बच्ची की काउंसलिंग इत्यादि चल रही हैं। डीसीपी ने कहा कि आप सब से अनुरोध है कि इस प्रकार कोई अफ़वाह पर ध्यान ना दें और ना ही इन्हें आगे बढ़ाए। 

आतिशी ने उपराज्यपाल

वहीं पांडव नगर रेप केस पर दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने भी उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखा है। आतिशी ने इस लेटर में लिखा, "संविधान का अनुच्छेद 239एए आपको पुलिस और सार्वजनिक व्यवस्था की जिम्मेदारी देता है।" दिल्ली की मंत्री आतिशी ने लिखा, "कृपया सुनिश्चित करें कि इस जघन्य अपराध के अपराधियों के खिलाफ त्वरित और कड़ी कार्रवाई की जाए।"

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement